UP: शादी में डांस कर रहीं दलित परिवार की युवतियों से छेड़छाड़, दी जातिसूचक गालियां... 2 गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Dec 12, 2022 - 09:57 PM (IST)

सहारनपुर: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले के नानौता थाना क्षेत्र में एक दलित परिवार के शादी समारोह में वर और वधू पक्ष की लड़कियों से छेड़छाड़ करने और विरोध करने पर जातिसूचक गाली देने तथा उन पर हमला करने के आरोप में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी।

सहारनपुर के देहात पुलिस अधीक्षक सूरज राय ने बताया कि रविवार को नानौता थाना क्षेत्र के माधोपुर गांव के श्रीपाल की चचेरी बहन रीतू की बारात में वर एवं कन्या पक्ष की युवतियां डांस कर रही थीं। उन्होंने बताया कि तभी गांव के ही तालिब, मारूफ, उस्‍मान और शोएब ने बारात में डांस कर रही लड़कियों के साथ कथित रूप से छेड़छाड़ की। राय ने पुलिस को मिली तहरीर के हवाले से बताया कि जब वादी पक्ष ने इसका विरोध किया तो आरोपियों ने गालियां देते हुए जातिसूचक शब्द कहे और लाठी डंडे से पीटना शुरू कर दिया।

राय ने बताया कि पुलिस ने अनुसूचित जाति-जनजाति निवारण अधिनियम समेत संबंधित धाराओं में मामला पंजीकृत कर सोमवार को मारूफ और उस्‍मान को गिरफ्तार कर लिया और बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है। उन्होंने कहा कि मामले में विधिक प्रक्रिया पूरी की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static