UP: प्यार किसी से मंगनी किसी से...प्रेमी ने दोस्तों संग मिलकर मंगेतर पर फेंका तेजाब, 5 आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Feb 09, 2023 - 12:25 AM (IST)

सहारनपुर: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में प्रेमिका की मंगनी किसी और से हो जाने पर प्रेमी ने खौफनाक घटना को अंजाम दिया। उसने दोस्तों के साथ मिलकर प्रेमिका के मंगेतर पर दो दिन पहले तेजाब डाल कर जान लेवा हमला कर दिया। वहीं इस मामले के 5 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इन आरोपियों में से एक आरोपी की महिला मित्र के साथ पीड़ित युवक की शादी तय हुई थी।
PunjabKesari
देवबंद पुलिस ने बुधवार को कहा कि गिरफ्तार व्यक्तियों के पास से एक मोटरसाइकिल और अपराध में उपयोग तेजाब की बोतल भी बरामद की गई है। पुलिस अधीक्षक (नगर) अभिमन्यु मांगलिक ने बताया कि सोमवार को इन आरोपियों ने टैक्सी चालक शुभम को कार किराये पर लेकर मुजफ्फरनगर-देवबंद सीमा पर स्थित एक बस अड्डे पर बुलाया था और उस पर तेजाब फेंक दिया था। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शुभम को इलाज के लिए एक अस्पताल में भर्ती कराया। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर पुलिस ने मंगलवार की रात इन आरोपियों को पकड़ा।
PunjabKesari
उन्होंने बताया कि मुख्य आरोपी मुजफ्फरनगर के उदय उर्फ भोला का पिछले छह महीने से एक लड़की के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था जिसके साथ शुभम की शादी तय हुई है। हाल ही में लड़की के साथ शुभम की सगाई हुई और उदय ने अपने 6 दोस्तों के साथ इस घटना का षड़यंत्र रचा। उन्होंने बताया कि जहां मुख्य आरोपी उदय समेत पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है, दो अन्य की तलाश की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static