चेहरे पर गाड़ी पलटने का डर! अतीक को लेकर UP रवाना हुई पुलिस, मीडिया से बोला- मुझे मारने के लिए...

punjabkesari.in Sunday, Mar 26, 2023 - 10:12 PM (IST)

लखनऊ/साबरमती: माफिया अतीक अहमद को साबरमती जेल से यूपी लाया जा रहा है। यूपी पुलिस अतीक अपनी कस्टडी में ले लिया है। यूपी पुलिस के 40 पुलिस कांस्टेबल के फोन बंद इस दौरान बंद रहेंगे। जेल से निकलते हुए अतीक अहमद के चेहने पर डर साफ दिखाई दे रहा था। अतीक ने मीडिया से कहा कि मुझे मारने के लिए कोर्ट का इस्तेमाल हो रहा है। अतीक को यूपी लाने में 20 घंटे 35 मिनट का समय लगेगा। अतीक 1218 किलोमीटर का सफर तय करेगा। 
PunjabKesariअतीक अहमद को सड़क रास्ते से यूपी लाए जाने की संभावना है। उमेश पाल हत्‍याकांड में मुख्‍य आरोप‍ित माफ‍िया अतीक अहमद से पूछताछ करने के ल‍िए साबरमती सेंट्रल जेल पहुंची है। अतीक अहमद को प्रयागराज लाया जाएगा। पुलिस देर शाम साबरमती जेल अतीक को रवाना होगी। 45 सदस्यीय टीम सड़क मार्ग से अतीक को प्रयागराज लाएगी। 1 IPS, 3DSP के अलावा 40 पुलिस कांस्टेबल मौजूद रहेंगे। पुलिस 27, 28 मार्च की रात में प्रयागराज लेकर पहुंचेगी। 28 मार्च को अतीक को MP/MLA कोर्ट में पेश करेगी। उमेश पाल अपहरण मामले में अतीक की होगी पेशी। कोर्ट के फैसले के बाद पुलिस दुबारा अतीक को कस्टडी में लेगी। उमेश पाल हत्याकांड मामले में अतीक से पूछताछ करेगी। अतीक को लाने के लिए जरूरी विधिक प्रक्रिया पूरी कर ली गई है।
PunjabKesari
24 फरवरी को सुलेम सराय में जीटी रोड पर उमेश पाल और दो सरकारी गनर की गोली मारकर हत्या की घटना में अतीक अहमद और बरेली जेल में बंद उसके भाई अशरफ के साथ ही पत्नी शाइस्ता परवीन को भी आरोपित किया गया है। हत्याकांड में अतीक अहमद के बेटे असद समेत पांच शूटरों पर पांच लाख का इनाम घोषित है और उनकी तलाश में नेपाल से लेकर राजस्थान तक छापेमारी की जा रही है।

PunjabKesari

अतीक को ले जा रही यूपी पुलिस का काफिला पेट्रोल पंप रुका
बाहुबली अतीक को लेकर जा रही यूपी पुलिस का काफिला उदयपुर से 2 घंटे की दूरी पर एचपी के एक पेट्रोल पंप पर अचानक रुक गया। बता दें कि अतीक यहां ट्रायलेट करने उतरे थे। इसके तुरंत बाद पुलिस अतीक को लेकर वहां से पुनः रवाना हो गई। इस दौरान अतीक की सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मियों ने मीडियावालों और लोगों को दूर रहने की हिदायत दी।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static