बाहुबली अतीक अहमद के भाई अशरफ की तलाश में UP पुलिस ने की छापेमारी, दर्ज हैं 30 से अधिक मुकदमें

punjabkesari.in Thursday, Jun 04, 2020 - 02:01 PM (IST)

कौशांबीः उत्तर प्रदेश की प्रयागराज और कौशांबी पुलिस पूर्व विधायक और बाहुबली  अतीक अहमद की तलाश में पुरामुफ्ती थाना क्षेत्र के हटवा गांव में पहुंची और छापा मारा। पुलिस ने अहमद के छोटे भाई अशरफ पर फिर से शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। इसी क्रम में फरार अशरफ की तलाश में पुलिस और क्राइम ब्रांच ने कौशांबी के एक घर में छापेमारी की।

बुधवार की रात को प्रयागराज और कौशांबी पुलिस पुरामुफ्ती थाना क्षेत्र के हटवा गांव में पहुंची। बताया जा रहा है कि यह घर अशरफ की ससुराल का है और उनके यहां छिपे होने की सूचना पुलिस को मिली थी। यहां पुलिस ने छापामारी की लेकिन अशरफ वहां नहीं मिला। आशंका है कि उसे पुलिस के आने की सूचना पहले ही मिल गई थी और वह वहां से बचकर निकल गया।

बता दें कि अशरफ के खिलाफ अलग-अलग थानों में 30 से ज्यादा आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। इनमें छह मामले दोहरे हत्याकांड से जुड़े हैं। अशरफ वर्ष 2017 के विधानसभा चुनाव के पहले से ही फरार है। उसे गिरफ्तार करने के लिए स्पेशल टास्क फोर्स और क्राइम ब्रांच की टीमें सक्रीय हैं।

गौरतलब है कि पूर्व विधायक अशरफ 2005 में हुए बहुचर्चित बीएसपी विधायक राजू पाल हत्याकांड में भी आरोपी है। राजू पाल हत्याकांड के गवाह उमेश पाल को धमकाने और बहुचर्चित सुरजीत-अलकमा हत्याकांड सहित कई मामलों में अशरफ वांछित भी चल रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static