यूपीः मास्क पहनने की सलाह पर भड़के युवक ने रसीद दिया दरोगा को थप्पड़, फरार

4/22/2021 10:50:09 AM

कुशीनगरः चीन से निकले जानलेवा कोरोना वायरस का संक्रमण दिन ब दिन बढ़ता ही जा रहा है। लिहाजा योगी सरकार व पुलिस लापरवाही को लेकर बेहद सख्त हो गई है। नए नियम के अनुसार बिना मास्क के पकड़े जाने पर पहली बार 1000 तो दूसरी बार 10000 का जुर्माना लगेगा। लिहाजा पुलिस अलर्ट मोड पर है। वहीं कुशीनगर में मास्क चेकिंग के दौरान एक युवक ने दरोगा को तमाचा मार दिया। कोई कुछ समझ पाता इससे पहले तमाचा मारने वाला युवक फरार हो गया। पुलिस ने पीछा किया लेकिन वह हाथ नहीं आया।

बता दें कि मामला पटहेरवा थाने के फाजिलनगर कस्बे का है। जहां तैनात चौकी इंचार्ज अपनी गाड़ी में बैठकर मास्क चेकिंग करने के साथ ही लोगों को मास्क पहनने के लिए जागरूक कर रहे थे। इस बीच एक युवक बिना मास्क के बाजार में घूम रहा था। चौकी इंचार्ज ने युवक को बुलाकर मास्क लगाने के बारे में पूछा तो उसने उल्टा जवाब दिया, जिसके बाद चौकी इंचार्ज ने उसे समझाने के लहजे में हल्के से थप्पड़ मारकर आगे से मास्क पहनकर घर से निकलने की चेतावनी दी। वहीं थप्पड़ खाते ही युवक भी आपे से बाहर हुआ और उसने भी गाड़ी में बैठे चौकी इंचार्ज को तमाचा रसीद कर दिया।

इस बाबत थाने के प्रभारी निरीक्षक सुनील सिंह ने बताया की मास्क के चेकिंग के दौरान युवक ने दरोगा की धक्का दिया था, जिस पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके तलाश की जा रही है। युवक जल्द पुलिस की गिरफ्त में होगा।

 


Content Writer

Moulshree Tripathi

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static