UP: प्रतापगढ़ में युवाओं को दी जा रही रायफल चलाने की ट्रेनिंग, वीडियो वायरल होने पर 2 लोग गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Jul 22, 2022 - 12:04 PM (IST)

प्रतापगढ़: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में पुलिस ने कुछ युवाओं को रायफल चलाने की ट्रेनिंग देते दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार जिले के थाना कंधई स्थित इब्राहिमपुर गोपालपुर गांव में कुछ युवाओं को रायफल चलाने की ट्रेनिंग देते एक वीडियो सोशल मीडिया पर गुरुवार को वायरल हुआ था। इस पर संज्ञान लेते हुए पुलिस ने वारदात वाले स्थान की पहचान कर देर शाम आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।       

पुलिस के अनुसार वायरल वीडियो में एक घर के सामने खड़े करीब दो दर्जन लोगों में से एक व्यक्ति को रायफल का बोल्ट चढ़ाकर कुछ युवकों को उससे फायर करने के लिये थमाते देखा जा सकता है। वीडियो में एक एक करके तीन लोग हवा में गोली चलाते दिखे। इस दौरान अरबी पोशाक पहने एक व्यक्ति को लोग ‘हबीबी' कह कर शाबाशी भी दे रहे हैं। अधिकारियों तक यह मामला पहुंचने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस अधीक्षक सतपाल अंतिल ने बताया है कि इब्राहिमपुर गोपालपुर के इंतजार अहमद की लाइसेंसी रायफल से कुछ लोगों के फायरिंग करने का वीडियो वायरल हुआ है। इस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने इंतजार और उसके भाई गुलजार को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही रायफल के लाइसेंस को निरस्त करने की कार्रवाई की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Joshi

Recommended News

Related News

static