UP प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव ने असीम अरुण को दिलाई BJP की सदस्यता

punjabkesari.in Sunday, Jan 16, 2022 - 11:30 AM (IST)

लखनऊ: कानपुर के पुलिस कमिश्नर रहे असीम अरुण रविवार को भाजपा में शामिल हो गए। यूपी भाजपा के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर की मौजूदगी में उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई। बताया जा रहा है कि असीम अरुण कन्नौज से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ सकते हैं।
PunjabKesari
इस पर स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि अपने जीवन में लोग कितना परिश्रम करते हैं, परिवार चाहता है मेरा बेटा अधिकारी बने ऐसे परिवार से जिसका प्रदेश में सम्मान है। एक ईमानदार छवि दलित पिछड़े वांछित के सम्मान के लिए असीम अरुण ने काम किया है। असीम अरुण के पिता जी ने भी डीजीपी रहते हुए बेहतर कार्य किया। आज उसी रास्ते पर आसिम अरुण यहां तक पहुंचे। आज भाजपा को एक ईमानदार अधिकारी ने चयन किया। हिन्दुतान में एक ऐसा दल है जो देश के सम्मान के लिए काम करता है। एक चाय बेचने वाला गरीब के घर में जन्म लेने वाला हमारा प्रधानमंत्री है। पहली बार में ही कहा था न खायेंगे न खाने देंगे।

बता दें कि अरुण कन्नौज के ही रहने वाले हैं। इस क्षेत्र में उन्होंने अपनी एक अलग ही पहचान बना रखी है। वैसे असीम अरुण के पिता स्वर्गीय श्रीराम अरुण उत्तर प्रदेश के दो बार डीजीपी रह चुके हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static