यूपी STF एडीजी अमिताभ यश बोले- किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में था अनिल दुजाना

punjabkesari.in Friday, May 05, 2023 - 05:15 PM (IST)

लखनऊ: यूपी के टॉप माफियाओं की लिस्ट में शामिल गैंगस्टर अनिल दुजाना गुरुवार को एसटीएफ के साथ हुई मुठभेड़ में ढेर हो गया। इस पर यूपी एसटीएफ एडीजी अमिताभ यश ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि अनिल दुजाना पश्चिमी यूपी का बहुत दुर्दांत अपराधी रहा है। इसने भाड़े पर हत्या अपने विरोधियों की हत्या और औद्योगिक संस्थानों से वसूली और ट्रांसपोर्ट से वसूली करता था और अवैध सरिया का कारोबार अवैध खनन का कारोबार करता था। इसके साथ ही बहुत सारे अपराधों में लिप्त रहा और ऑटोमेटिक वेपन और हथियारों से पिस्टल से मर्डर किया करता था।
PunjabKesari
उन्होंने बताया कि इसका खौफ पश्चिम यूपी में काफ़ी ज्यादा था जिसकी वजह से काफी आसानी से रंगदारी कर लिया करता था जेल में रहने के बावजूद भी इसके अपराधी एंपायर था। उस पर कोई असर नहीं पड़ रहा था। कई बार ये जेल गया। कल काफी समय से यूपी एसटीएफ के द्वारा इसके बारे में अभिसूचना इकट्ठा किया जा रहा था। जमीनों पर भी इसका काफी दखल रहता था और इसके द्वारा जमीनों पर भी कब्जा किया जाता था और इसके द्वारा अवैध वसूली भी किया जाता था तभी काफी समय से एसटीएफ द्वारा इस पर नजर रखी जा रही थी।
PunjabKesari
यूपी एसटीएफ एडीजी ने बताया कि कल ऐसा प्रतीत हो रहा था कि अनिल किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने जा रहा था, क्योंकि इसके पास भारी मात्रा में असलहे थे। इसके पास से चार वेपंस बरामद हुए थे। 2 उसकी गाड़ी में मिले थे और दो मुठभेड़ में इस्तेमाल किए थे। मुठभेड़ में जब इसको पुलिस ने घेरा इसने पुलिस पर फायर किया तो जवाब में एसटीएफ ने भी फायर किया। मुठभेड़ में ये घायल हो गया और इसे अस्पताल पहुंचाया गया अस्पताल में इसकी मृत्यु हो गई।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static