अंतिम संस्कार से लौट रहे चाचा-भतीजे को कार ने रौंदा: दर्दनाक मौत, परिजनों में मचा कोहराम

punjabkesari.in Saturday, Oct 19, 2024 - 07:31 PM (IST)

सुलतानपुर: उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर जिले में एक सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गयी। पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि जिले के कूरेभार ब्लॉक क्षेत्र में स्टेशन रोड मोड़ पर शुक्रवार देर रात हुई इस घटना में चाचा-भतीजे की मौत हो गयी। उन्होंने बताया कि दुर्घटना उस समय हुई, जब मोटरसाइकिल पर सवाल दोनों लोग दाह संस्कार में शामिल होने के बाद अपने घर लौट रहे थे कि तभी एक कार ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी और दोनों की मौत हो गई।

कूरेभार थाना प्रभारी शारदेन्दु दूबे ने बताया कि मृतक की पहचान गोसाईगंज थाना क्षेत्र के रामदासपुर में रहने वाले सियाराम (45) और अमर बहादुर (40) के रूप में हुई। उन्होंने बताया कि दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया और दुर्घटना में शामिल कार को जब्त कर लिया गया है। अधिकारी ने बताया कि कार चालक फरार है।

ये भी पढ़ें:- मौत वाला रील: स्लो मोशन के चक्कर में युवक का सिर धड़ से अलग, चौथी मंजिल से गिरा युवक

आगरा: यूपी के आगरा जिले में स्लो मोशन में रील बनाते हुए एक की दर्दनाक मौत हो गई। दरअसल, युवक चौथी मंजिल पर रील बनाते हुए जाल उठा रहा थी तभी अचानक से गिरा और तीसरी मंजिल पर लगी जाल से युवक की गर्दन कट गई। घटना के बाद दोस्तों ने तुरंत उसे पास के निजी अस्पताल पहुंचाया, लेकिन वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static