चैकिंग के दौरान शातिर वाहन चोरों की पुलिस से मुठभेड़, बाइक सहित 3 गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, May 30, 2021 - 08:24 PM (IST)

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद के थाना चरथावल क्षेत्र के ग्राम कुटेसरा वाया दहचन्द मार्ग पर चेकिंग कर रही पुलिस की शातिर वाहन चोरों से मुठभेड़ हो गई।  मुठभेड़ के बाद पुलिस ने 3 शातिर वाहन चोरों को पुलिस ने गिरफ्तार किया हैं। पुलिस ने उनके कब्जे से तमंचा,कारतूस,चाकू व चोरी की बाइक बरामद की है। शातिर चोरों ने 3 दिन पूर्व ही उक्त बाइक को गाजियाबाद से चोरी किया था।

बता दें कि चरथावल थाना प्रभारी महेंद्र पाल सिंह के नेतृत्व में दधेडु चौकी इंचार्ज संजय राणा,सब इंस्पेक्टर अनिल कुमार,हेंड कांस्टेबल महेंद्र सिंह,संजीव शर्मा,विनीत कुमार ग्राम कुटेसरा-दहचन्द  नहर पुल के पास चेकिंग कर रहे थे।  इस दौरान पुलिस ने एक बाइक पर सवार होकर आए तीन युवकों को रुकने का इशारा किया तो उन्होने बाइक को रोकने के बजाय पुलिस पर फायरिंग करते हुए भागने का प्रयास किया।

पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की इस दौरान मुठभेड़ में तीनों युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।पकड़े गए युवको ने अपने नाम शाहरुख पुत्र नसीम निवासी ग्राम नानू थाना सरधना जनपद मेरठ,चांद पुत्र शमीम निवासी संजयनगर,राजनगर, गाजियाबाद, विकास पुत्र तेजपाल निवासी राधना थाना सरधना जनपद मेरठ बताऐ। पुलिस ने इनके पास से 315 बोर के तमंचा, दो जिंदा व एक खोखा कारतूस,एक चाकू व एक चोरी की बाईक बरामद की है। चरथावल थाना प्रभारी महेंद्र पाल सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि पकड़े गए तीनों युवक शातिर चोर है। जो बाइक चोरी करते हैं इनके द्वारा 3 दिन पूर्व ही गाजियाबाद जनपद के बाबू लधाम थाना क्षेत्र से उक्त बाइक को चोरी किया था।पकड़े गए शातिर चोरों से गहनता से पूछताछ की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static