BKU नेता राकेश टिकैत का वीडियो वायरल, किसानों से कहा- 'लाठी लेकर रैली में आना

punjabkesari.in Wednesday, Jan 27, 2021 - 01:17 PM (IST)

चंडीगढ़/ लखनऊ: गणतंत्र दिवस पर दिल्ली में किसान आंदोलन के साथ सड़कों पर हिंसक बवाल देखने को मिला। बवाल के बाद भाकियू किसान नेता राकेश टिकैत का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें राकेश टिकैत किसानों से लाठी-डंडा साथ रखने की बात कर नजर आ रहे हैं। वीडियो में टिकैत कह रहे हैं कि किसानों से उनकी जमीन छीन ली जाएगी। सरकार मान नहीं रही है और अब सब आ जाओ अपनी जमीन नहीं बच रही।
PunjabKesari
इस पर किसान नेता राकेश टिकैत ने कल एक ट्वीट भी किया था, जो हैरान करने वाला था। टिकैत ने अपने ट्वीट में लिखा- शांतिपूर्ण आंदोलन और ट्रैक्टर परेड के लिए देश के किसानों को बधाई। किसानों में आक्रोश बहुत गहरा है। फिर भी उन्होंने संयम का परिचय दिया। सरकार को किसानों के आक्रोश को पहचानना होगा। सरकार को हठधर्मिता छोड़कर देशहित में किसानों की मांगे मान लेनी चाहिए।

बवाल पर सफाई देते हुए किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा कि कल का प्रदर्शन ठीक रहा। वहीं उन्होंने कहा कि हमारे लोग तोड़फोड़ नहीं करते। हम 35 साल से आंदोलन कर रहे हैं। ये उपद्रव किसने किया इसकी जांच होनी चाहिए। वहीं उन्होंने कहा कि हम झंडा लेकर गए लाठी लेकर नहीं। उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने पुलिस पर हमला किया हम उनके फुटेज मंगा रहे हैं, ऐसे लोगों को आंदोलन छोड़ना होगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static