पुलिसकर्मी भूले अपनी मर्यादा, थाने में फिल्मी गाने पर डांस करने का वीडियो हुआ वायरल

punjabkesari.in Tuesday, Nov 01, 2022 - 08:55 AM (IST)

अमरोहा(मोहम्मद आसिफ): उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक दरोगा के रिटायर्ड होने पर थाने में पार्टी मनाई गई। इस दौरान थाने में सिपाही से लेकर दरोगा तक सबने जमकर डांस किया। जश्न के दौरान थाने में सारा काम ठप कर दिया गया और अपनी शिकायत लेकर दरोगा से मिलने आए फरियादियों को थाने के बाहर घंटों इंतजार करना पड़ा।

PunjabKesari
जानकारी मुताबिक पूरा मामला अमरोहा थाने का है। जहां एक दरोगा के रिटायर्ड होने पर थाने में तैनात पुलिसकर्मी डीजे पर गाना बजाकर जमकर नाचे। इस दौरान उन्होंने हो गई तेरी बल्ले बल्ले हो जाएगी बल्ले गाने पर डांस किया। डांस के दौरान सभी पुलिसकर्मियों में यह भेद भी मिट गया कि कौन सिपाही है और कौन दरोगा।

 PunjabKesari
बता दें कि सालों से इस आदमपुर के थाने में काम कर रहे दरोगा ओंकार सोमवार को रिटायर्ड हो गए। उनके साथ काम करने वालों ने सोचा दरोगा की ऐसी विदाई पार्टी दी जाए कि यहां से जाने के बाद भी उन्हें थाने की याद आए। लोगों का कहना है कि दरोगा बहुत अच्छे हैं, सबकी बात सुनते हैं इसलिए जब  उनका यहां से जाने का समय आया तो पूरा इलाका उनसे मिलने आया था। सभी लोगों ने दरोगा को फूल माला पहनाई और बैंड बाजे के साथ थाने के बाहर तक विदाई दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static