प्रेम प्रसंग के चलते गांव की प्रधान व युवक ने की शादी बनी चर्चा का विषय

punjabkesari.in Monday, Nov 07, 2022 - 09:30 PM (IST)

टांडा: कोतवाली क्षेत्र के एक ग्राम की महिला प्रधान और गांव के ही युवक के प्रेम प्रसंग के मामले का रविवार को स्वेच्छा से शादी के बाद पटाक्षेप हो गया। दोनों के बीच कई सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। लड़की और लड़के के परिजनों की रजामंदी नहीं होने पर लड़की प्रेमी के घर चली गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों को थाने ले आयी। स्वेच्छा से शांतिपूर्वक शादी करने की बात कहते हुए पुलिस को तहरीर दी। जिस पर पुलिस ने किसी भी तरह की कार्रवाई नहीं करते हुए आपसी रजामंदी से शादी करने के आश्वासन पर थाने से रिहा कर दिया। इस तरह कई साल से चले आ रहे प्रेम प्रसंग का रविवार को दोनों की शादी के बाद पटाक्षेप हो गया। मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की वर्तमान प्रधान युवती का अपने ही गांव के दूसरी जाति के एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। लड़की ने प्रेमी के घरवालों से रजामंदी के आधार पर शादी के लिए गुहार लगाई। लेकिन, प्रधान युवती की कोशिश कामयाब नहीं हुई। शनिवार की रात प्रधान युवती प्रेमी के घर चली गयी और शादी की जिद करने लगी।

बताते हैं कि इस दौरान किसी ने थाने सहित 112 नंबर को फोन कर दिया। तब पुलिस मौके पर पहुंची और शांति व्यवस्था बनाये रखने के उद्देश्य से दोनों को रविवार को थाने ले आयी। जहां दोनों ने स्वेच्छा से शादी करने की बात कही। जिस पर पुलिस ने बिना किसी कार्रवाई के बालिग होने तथा सहमति से शादी करने की बात पर उनको


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static