फिर आमजन के गुस्से का शिकार हुई यूपी पुलिस, ग्रामीणों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

punjabkesari.in Wednesday, Sep 25, 2019 - 02:16 PM (IST)

एटाः इन दिनों में यूपी पुलिस आमजन के गुस्से का शिकार हो रही है। अब एटा से एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें ग्रामीण पुलिस को दौड़ा-दौड़ा कर पीट रहे हैं। वीडियो में पुलिस वाले जैसे तैसे अपनी जान बचाते हुए दिखाई पड़ रहे हैं।
PunjabKesari
बता दें कि वायरल वीडियो एटा के मारहरा थाना क्षेत्र के सराय बुलेखा गांव का बताया जा रहा है। यहां के रहने वाले एक नेम सिंह नाम के युवक की दोस्तों के साथ पार्टी करने के दौरान शराब पीने के बाद मौत हो गई थी। जिसमें परिजनों ने आरोप लगाया था कि युवक नेमसिंह को शराब में जहर मिलाकर पिला दिया था और युवक नेम सिंह की हत्या कर दी थी।जब नेम सिंह की बॉडी अंतिम संस्कार के लिए गांव सराय बुलेखा पहुंची तो सीओ सदर इरफान नासिर खान ने दो पुलिसकर्मियों को गांव में सुरक्षा की दृष्टि से भेज दिया था।

जैसे ही गांव में पुलिसकर्मी पहुंचे गुस्साए ग्रामीणों ने पुलिस को देखते ही उन पर हमला बोल दिया। इनमें से एक मारहरा थाने में तैनात दरोगा मनजीत सिंह थे, जिन्हें ग्रामीण पीटते हुए और भद्दी-भद्दी गालियां देने लगे। इस दौरान पुलिस को अपनी जान बचाना भी भारी पड़ गया। अपनी जान बचा कर दोनों दरोगा वहां से निकल कर आए।

हैरानी की बात है कि इतनी बड़ी घटना होने के बाद भी अभी तक आरोपी ग्रामीणों के खिलाफ पुलिस के द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई है। एसपी संजय कुमार ने बताया मामला संज्ञान में नहीं है जानकारी होने पर ग्रामीणों की पहचान करके उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static