'पाकिस्तान में चुनाव लड़ें तो इमरान खान को हराकर PM बन सकते हैं राहुल गांधी'

punjabkesari.in Monday, Dec 30, 2019 - 02:16 PM (IST)

लखनऊः नागरिकता संशोधन कानून(CAA) और नेशनल सिटीजनशिप रजिस्टर(NCR) का कांग्रेस विरोध कर रही है। ऐसे में शिया वक़्फ़ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष पर जोरदार निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी हिंदुस्तान में कांग्रेस को मुस्लिम पार्टी बना रहे हैं। बेहतर होगा वे इस्लाम अपनाकर पाकिस्तान चले जाएं। वे अगर वहां चुनाव लड़ते हैं तो इमरान खान को हराकर प्रधानमंत्री भी बन सकते हैं।

उन्होंने कहा कि राहुल जी जिस तरह से हिंदुस्तान में कांग्रेस को एक मुस्लिम पार्टी बनाकर जातिवत पर राजनीति कर रहे हैं वह हिंदुस्तान के लिए बेहद खतरनाक है। राहुल जी हिंदुस्तान पर रहम खाएं। इस्लाम कुबूल कर पाकिस्तान में कांग्रेस पार्टी के लिए सियासी जमीन तैयार करें। गांधी परिवार को चाहने वालों की पाकिस्तान में तादाद बहुत ज्यादा है। पाकिस्तान में अगर कांग्रेस पार्टी सियासत करेगी तो इमरान खान को हराकर पूर्ण बहुमत वाली सरकार राहुल गांधी वहां जरूर बना लेगी।

राहुल गांधी जी पाकिस्तान के प्रधानमंत्री बन सकते हैं। हिंदुस्तान मोदी जी के हाथों में पूरी तरह से सुरक्षित है। कृपया कर हिंदुस्तान पर रहम खाएं और एनआरसी के मुद्दे पर मुसलमानों को गुमराह न करें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static