शादी की खुशियां मातम में बदली: बारातियों से भरी बस में लगी आग, पांच लोगों की जलकर मौत

punjabkesari.in Monday, Mar 11, 2024 - 05:56 PM (IST)

गाजीपुर: उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले में सोमवार को बारातियों से भरी एक बस हाईटेंशन तार की चपेट में आ गई जिससे पांच बरातियों की जलकर मौत हो गयी और करीब 11 लोग झुलस गये। पुलिस ने यह जानकारी दी। उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने हादसे पर दुख प्रकट करते हुए मृतकों के परिजनों को पांच-पांच लाख रुपये और गंभीर रूप से घायलों को 50-50 हजार रुपये सहायता देने के निर्देश दिए हैं।

PunjabKesari

पांच लोगों की मौत, 11 लोग झुलसे 
पुलिस ने बताया कि घटना मरदह थाना क्षेत्र में उस समय हुई जब मांगलिक कार्य के लिए मऊ जिले से वधू पक्ष के लोग एक बस से महाहर घाम आ रहे थे कि तभी उनका वाहन हाईटेंशन तार की चपेट में आ गया। मरदह थाना के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) धर्मेंद्र कुमार पांडेय ने बताया कि घटना में पांच लोगों की मौत हो गयी और 11 लोग झुलस गये। सूचना मिलते ही जिले के वरिष्ठ अधिकारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गये। जिला सूचना अधिकारी राकेश कुमार ने बताया कि जिलाधिकारी मौके पर हैं और उन्होंने मृतकों के परिजनों के लिए पांच-पांच लाख रुपये की सहायता राशि की घोषणा की है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि राहत और बचाव का कार्य जारी है। 

PunjabKesari

मृतकों के परिजनों को पांच-पांच लाख, घायलों को 50-50 हजार की आर्थिक मदद 
उप्र के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्‍स' पर पोस्ट में कहा, ‘‘ जनपद गाजीपुर में एक दुर्घटना में हुई जनहानि अत्यंत दु:खद एवं हृदय विदारक है। मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिजनों के साथ हैं।'' योगी ने कहा, ‘‘ मृतकों के परिजनों को पांच-पांच लाख रुपये और गंभीर रूप से घायलों को 50-50 हजार रुपये की आर्थिक सहायता तथा उनके निःशुल्क उपचार के निर्देश दिए हैं। ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान व घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static