CM योगी और PM मोदी में कौन है बेहतर? किसान नेता राकेश टिकैत ने दे डाला ये जवाब

punjabkesari.in Friday, Nov 18, 2022 - 02:12 PM (IST)

लखनऊ: भारतीय किसान यूनियन (BKU) के नेता राकेश टिकैत यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्याथ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर बड़ा बयान दिया है। एक निजी चैनल से बातचीत करते हुए राकेश टिकैत से पूछा गया कि सीएम योगी आदित्यनाथ और पीएम नरेंद्र मोदी में से किसी एक को चुना हो तो किसे चुनेंगे? इसके जवाब में राकेश टिकैत ने कहा कि चुनना क्या है. इन दोनों में तो योगी ठीक ही हैं बहुत।

वहीं जब उनसे पूछा गया कि क्या टिकैत सरकार के विरोधी हैं या उनकी योजनाओं के? तब किसान नेता ने कहा कि ज्यादातर तो सरकार की योजनाएं ही होती हैं। ये सरकार अगर हमारे खिलाफ योजना बनाएगी तो हम इसके खिलाफ ही रहेंगे। पार्टियां कोई खराब नहीं होती है। हम पार्टियों के खिलाफ कुछ नहीं कहते हैं। उन्होंने कहा कि इन्होंने भूमि अधिग्रहण में जो बना था उसमें सभी लोग शामिल थे। सुमित्रा महाजन उसमें स्टैंडिंग कमेटी की चेयरमैन थीं। सब लोगों ने बनवाया था, लेकिन जैसे ही इनकी सरकार बनी, इन्होंने कहा कि ये खराब है। तो पार्टियां कोई खराब नहीं होती। सरकार और पार्टियां अलग-अलग होती हैं।

वहीं जब उनसे पूछा गया कि योगी आदित्यनाथ को आप 10 में से कितना नंबर देते हैं तो उन्होंने कहा, "मैं क्यों किसी को नंबर दूं।" बता दें कि किसान नेता राकेश टिकैत बीते लंबे वक्त से बीजेपी सरकार का जमकर विरोध कर रहे हैं। किसान यूनियन ने उपचुनाव में भी समर्थकों से बीजेपी को वोट नहीं देने की अपील की है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static