UP के बुढाना में क्वारंटाइन नवाजुद्दीन सिद्दीकी को पत्नी आलिया ने भेजा तलाक का नोटिस

punjabkesari.in Monday, May 18, 2020 - 10:56 PM (IST)

मुंबई/लखनऊः अपने परिवार के साथ ईद मनाने को उत्तर प्रदेश के बुढ़ाना पहुंचे क्वारंटाइन बॉलीवुड के सशक्त अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी को उनकी पत्नी आलिया ने व्हाट्सएप पर तलाक का लीगल कानूनी नोटिस भेज दिया है। उनकी पत्नी ने 10 साल की असफल शादी के बाद आखिरकार लॉकडाउन में ही अपने पति को तलाक का नोटिस भेज द‍या है।

आलिया के वकील अभय सहाय ने साफ किया है कि क्‍योंकि इस स‍मय पोस्‍ट ऑफिस बंद हैं और स्‍पीड पोस्‍ट से नोटिस नहीं भेजा जा सकता, इसलिए एक्‍टर को Whatsapp और ईमेल के जरिए नोटिस भेज दिया गया है। वहीं नवाज की पत्‍नी ने इस नोटिस पर कहा है कि उनके पास इसके अलावा कोई चारा नहीं था। ये दोनों पति-पत्‍नी लंबे समय से एक दूसरे से अलग रह रहे हैं। नवाज के बच्‍चे भी उनकी पत्‍नी के पास ही रह रहे हैं। आलिया ने अपने बिगड़े हुए रिश्ते पर भी बात की है।

आलिया के वकील अभय सहाय के मुताबिक उनकी क्लाइंट और अभिनेता की पत्नी ने यह नोटिस तलाक और मेंटेनेंस के लिए भेजा है। वकील के मुताबिक आलिया ने खुद भी नवाज को इस नोटिस की कॉपी व्हाट्सऐप पर भेजी है लेकिन नवाजुद्दीन ने इस नोटिस का कोई जबाब देना तो दूर कोई प्रतिक्रिया देनी भी जरूरी नहीं समझा है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

Moulshree Tripathi

Related News

Recommended News

static