प्रेमी को ममेरा भाई बनाकर घर लाई पत्नी, फिर जो हुआ किसी ने सोचा भी नहीं होगा...

punjabkesari.in Sunday, May 30, 2021 - 01:06 PM (IST)

चित्रकूटः यूपी के चित्रकूट में घर में सो रहे युवक की पत्थरों से कुचलकर कर निर्मम हत्या कर देने का मामला सामने आया है। हत्या के बाद मृतक की पत्नी अपने दूध मुंहे बच्चे को लेकर मौके से फरार हो गई है। 

मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के फरासन टोला मोहल्ले का है। मृतक की मां ने आरोप लगाते हुए बताया है कि होरीलाल नाम का व्यक्ति ड्राइविंग करके अपना भरण पोषण करता था। कल शाम को मृतक की पत्नी किसी अज्ञात व्यक्ति को अपना ममेरा भाई बना कर अपने घर लाई थी और शाम को साथ में खाना भी खाए थे। पहीं रविवार जब सुबह उसका मृतक बेटा घर के बाहर नहीं निकला तो वह उसको अंदर कमरे में देखने गई तो उसका बेटा खून से लथपथ मृत अवस्था में पड़ा हुआ मिला और मृतक की पत्नी व उसका ममेरा भाई भी घर से गायब नजर आए। जिसके बाद मृतक की मां ने पुलिस को सूचना दी जिस पर मौके पर पहुंची शहर कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए मामले की छानबीन करना शुरू कर दिया है।

वहीं इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र कुमार राय का कहना है कि मृतक की मां की तरफ से तहरीर दी गई है। जिसमें यह बताया गया है कि मृतक की पत्नी और उसका ममेरा भाई की इस हत्या में संलिप्तता है, जिस पर जांच की जा रही है।  दोनों के पकड़े जाने के बाद ही हत्या के कारणों का पता चल पाएगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static