केरोसीन डालकर पत्नी को जिंदा जलाया, मोहल्ले के युवक से महिला ने की थी शादी

punjabkesari.in Tuesday, Nov 08, 2022 - 08:38 AM (IST)

बरेली:  शराब ने न केवल कई घरों को बर्बाद किया है बल्कि कईयों की मौत को हवाले भी कर दिया है। जी हां एसा ही एक मामला बरेली से सामने आया है। जहां शराबी पति ने न केवल पत्नी की पिटाई की बल्कि केरोसीन डालकर जिंदा जला दिया। इससे महिला गंभीर रूप से झुलस गई। महिला के परिजनों ने गंभीर हालत में उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। किला के बाकरगंज निवासी राबिया के भाई तसलीम ने बताया कि उनकी बहन का निकाह आठ साल पहले मोहल्ले के रहने वाले जीशान से हुआ था। निकाह के कुछ दिन तो सब सही रहा बाद में पति उसके साथ आए दिन मारपीट करने लगा।

सोमवार सुबह भी पति ने राबिया के साथ मारपीट की। जब इतने से पेट नहीं भरा तो फिर उस पर केरोसीन का तेल डालकर आग लगा दी। महिला की चीख सुनकर आस-पास के लोग वहां पहुंच गए। जिसके बाद लोगों ने आग बुझाकर इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस और परिजनों ने उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। डॉक्टरों का कहना है कि महिला लगभग 40 प्रतिशत जली हुई है।

शिकायत मिलने पर आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगीः इंस्पेक्टर
इंस्पेक्टर किला शितांशु शर्मा ने बताया कि उन्हें अभी कोई शिकायत नहीं मिली है। शिकायत मिलते ही रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

लोग नहीं बचाते तो चली जाती जान
राबिया के घर में पति से आए दिन झगड़ा होने के कारण लोग उन्हें.. गंभीरता से नहीं लेते थे। सोमवार सुबह जब लोगों ने राबिया की चौखे और घर से धुंआ निकलता देखा तो इसकी शिकायत पुलिस से की और उसे बचाने के लिए उसके घर में घुस गए। समय रहते बचाने पर उसकी जान बच सकी।

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static