T-20 वर्ल्ड कप में पत्नी ने पाकिस्तानी टीम की जीत पर मनाई खुशी, पति ने दर्ज कराई FIR

punjabkesari.in Sunday, Nov 07, 2021 - 12:17 PM (IST)

रामपुर: पिछले दिनों भारतीय क्रिकेट टीम व पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बीच मैच खेला गया था, जिसमें पाक टीम में भारतीय टीम को हरा दिया था। जिसके बाद कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर पाक टीम की जीत को लेकर खुशियां मनाई थी और भारतीय टीम के खिलाड़ियों का मजाक उड़ाया था। इस सिलसिले में यूपी सरकार सख्त हुई और जिसके बाद ऐसा कृत्य करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही का सिलसिला शुरू हुआ। कुछ इसी तरह का एक मामला जनपद रामपुर में भी देखने को मिला है। हालांकि यह प्रकरण अन्य मामलों से कुछ हटकर इसलिए है कि यहां पर एक पति ने अपनी पत्नी के खिलाफ ही पाक टीम को सपोर्ट करने के मामले में मुकदमा दर्ज कराया है।
PunjabKesari
जानिए क्या है मामला?
रामपुर के थाना अजीम नगर क्षेत्र निवासी ईशान मियां दिल्ली में काम करता है। वहीं उसकी पत्नी राबिया शमसी रामपुर शहर के थाना गंज क्षेत्र स्थित अपने मायके में रहती है। पिछले दिनों भारतीय क्रिकेट टीम और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बीच दुबई में मैच खेला गया था, जिसका परिणाम यह हुआ इस मैच में पाक टीम ने जीत हासिल की थी। यह मैच ईशान मियां अपने साथियों के साथ देख रहा था और वहीं वह इंडियन टीम के मैच हारने के बाद अपने साथियों की तरह मायूस हो गया, लेकिन इधर उसकी पत्नी ने अपने मोबाइल स्टेटस पर जहां पाकिस्तान जिंदाबाद का स्टीकर लगाया तो वहीं भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों के विरुद्ध कुछ आपत्तिजनक पोस्ट भी लगाई, जिससे पति की छवि अपने दोस्तों में गलत महसूस होने लगी इसी के चलते उसने रामपुर पहुंचकर इस सारे मामले से पुलिस अधीक्षक को अवगत कराया जिसके बाद पति ईशान मियां की तरफ से अपनी पत्नी के विरुद्ध संबंधित धाराओं में थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है। हालांकि यह मुकदमा दर्ज कराए जाने का एक दूसरा कारण यह भी है कि पति पत्नी के बीच थाना गंज में पूर्व से ही दहेज उत्पीड़न का मामला कोर्ट में विचाराधीन भी है जिसके चलते पति ने सही मौके का इंतजार किया और अपनी पत्नी के विरुद्ध यह मुकदमा दर्ज करा डाला है।

महिला के पति ईशान मियां ने बताया कि मेरी 16 जून को शादी हुई थी। शादी के बाद हम दिल्ली चले गए लेकिन 7-8 दिन बाद ही मेरी पत्नी दिल्ली से अपने घर रामपुर जाने की जिद करने लगी। मेरी पत्नी के बड़े भाई अपने घर से अलग रहते हैं उनकी पत्नी पाकिस्तान से हैं। पाकिस्तान से शायद कुछ काम करते हैं ना जाने क्या करते हैं उनकी कमाई बहुत अच्छी है, उसको लेकर मेरी पत्नी मुझसे कहती थी कि मेरे भाई के साथ काम करो।

क्या कहती है पुलिस? 
इस पर अपर पुलिस अधीक्षक डॉ संसार सिंह के मुताबिक पति ने पत्नी के खिलाफ एक मुकदमा लिखाया है। पत्नी ने मोबाइल सेट पर पाकिस्तान जिंदाबाद का स्टेटस लगा लिया था। इस मामले में 153A और 66 आईटी एक्ट की धाराओं में मामला पंजीकृत किया गया है इसमें विधिक कार्रवाई की जाएगी और गिरफ्तारी की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static