पति, पत्नी आैर वाे के बीच फंसा एकाउंटेंट, ऑफिस में हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा

punjabkesari.in Tuesday, Jul 17, 2018 - 03:16 PM (IST)

शाहजहांपुरः उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला है। यहां डीएम कार्यालय परिसर के कोषाधिकारी कार्यालय में एक पत्नी ने अपने एकाउंटेंट पति पर महिला कर्मचारी से अवैध संबंध का आरोप लगाकर जमकर हंगामा काटा। पति की पोल खोलने के लिए महिला अपने साथ कई आपत्तिजनक तस्वीरें भी लाई थी।

पत्नी का आरोप- महिला कर्मचारी से हैं पति के संबंध 
दरअसल कोषाधिकारी कार्यालय में एक महिला 2 बच्चों के साथ आई और हंगामा करना शुरू कर दिया। महिला का पति दीपक इसी कार्यालय में एकाउंटेंट के पद पर तैनात है। महिला का आरोप है कि उसके पति के इसी विभाग में तैनात एक महिला कर्मचारी से संबंध है, जिसके चलते वो अपने बच्चों और पत्नी से अलग रहता है। पत्नी ने पति के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

पत्नी के गुस्से को देखकर पति ने कमरे में किया खुद को बंद 
वहीं पत्नी के गुस्से को देखकर एकाउंटेंट पति ने खुद को कमरे में बंद कर लिया। पति का कहना है कि उसकी पत्नी का कई लोगों से एक साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा है। मेरा कोर्ट में केस चल रहा है। मैं पत्नी को हर महीने गुजारा भत्ता दे रहा हूं। पिछले महीने गुजारा नहीं दे पाया, इसलिए पत्नी ऑफिस आकर मुझे बदनाम कर रही है। मेरा किसी से कोई प्रेम-प्रसंग नहीं है। मेरे ऊपर लगाए गए आरोप झूठे हैं। 

मामले की जांच कर की जाएगी कार्रवाई: वरिष्ठ कोषाधिकारी
वरिष्ठ कोषाधिकारी शैलेंद्र प्रताप सिंह का कहना है कि अॉफिस के कर्मचारी की पत्नी ने हंगामा किया है। यह उनका निजी मामला है। लेकिन ऑफिस मे इस तरीके से हंगामा करना अनुचित है। इसलिए मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static