पुलवामा हमला: रोते हुए बोली शहीद की पत्नी- इस कायराना हरकत के लिए PAK को सिखाओ सबक

punjabkesari.in Friday, Feb 15, 2019 - 11:50 AM (IST)

देवरियाः जम्मू कश्मीर के पुलवामा में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के काफिले पर हुए आतंकी हमले में 40 जवान शहीद हुए हैं। शहीदों में 12 जवान उत्तर प्रदेश के हैं। ज‍िस घर का सैन‍िक शहीद हुआ है, उस घर के लोगों के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे हैं।

PunjabKesariजानकारी के अनुसार, शहीदों में देवरिया के रहने वाले विजय कुमार मौर्य भी शामिल हैं। वह जम्मू में सीआरपीएफ की 92वीं बटालियन में कांस्टेबल के पद पर तैनात थे। शहीद के पिता ने बताया कि विजय 8 फरवरी को छुट्टी पर गांव आया था और 9 फरवरी को वापस लौट गया। विजय की एक डेढ़ साल की बेटी भी है। उनके पिता को अपने बेटे की शहादत पर गर्व है, लेकिन इस घटना से वह आक्रोशित भी है। उनका कहना है कि खून के बदले खून।  

PunjabKesariवहीं विजय की पत्नी लक्ष्मी का रो-रोकर बुरा हाल है। रोते हुए लक्ष्मी ने कहा कि पाकिस्तान को इस कायराना हरकत के लिए सबक सिखाओ। उन्होंने कहा कि शहीद होने पर कुछ नहीं होता है। सरकार हो या नेता, सब स्वार्थी हैं। सभी लोग पाकिस्तान को सजा देने की बात करते हैं, लेकिन कुछ दिनों के बाद चुप हो जाते हैं। इस जख्म के साथ उनको जिंदगी भर दर्द सहना पड़ता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static