सैनिक बनकर लूंगा कायर पाकिस्तान से पिता की मौत का बदला: शहीद पुत्र

punjabkesari.in Monday, Jun 04, 2018 - 09:45 AM (IST)

देवरियाः जम्मू कश्मीर के अखनूर सेक्टर में पाकिस्तान की अकारण गोलीबारी में शहीद सत्य नारायण यादव के बेटे ने कहा कि सेना में भर्ती होने का मौका मिला तो वह कायर पड़ोसी देश से अपने वीर पिता की शहादत का बदला जरूर लेगा। 

शहीद के बेटे राजेश यादव ने कहा कि देश में आतंकवाद के पोषक पाकिस्तान ने दशकों से छद्म युद्ध छेड़ रखा है। दिन के उजाले में चमगादड़ की माफिक पड़ोसी देश के सैनिक सुप्त अवस्था में रहते है जबकि रात के अंधेरे में वार करना उसके सैनिको का शगल बन चुका है। मेरे पिता और फतेहपुर निवासी सिपाही की शहादत बेकार नही जानी चाहिए। सेना से मेरा आग्रह है कि वह पाकिस्तान को माकूल जवाब दे। 

राजेश ने कहा कि हम तीन भाई हैं जिनमें बड़ा भाई दिव्यांग है। हम दो भाई चाहते हैं कि हमें सेना में नौकरी दिया जाए जिससे कि हम अपने पिता की शहादत का बदला ले सकें। पिता अयोध्या यादव का घटना की जानकारी मिलने के बाद से रो रोकर बुरा हाल है। उनका कहना है कि पाकिस्तान को उसी की भाषा में भारत सरकार जवाब दे।

उन्होंने सरकार से अपने बेटे के बलिदान का बदला लेने की मांग की है। अश्रुपूरित नेत्रों से शहीद के पिता ने कहा कि मुझे अपने बेटे के बलिदान पर फर्क है। मैं अपने एक नहीं और भी बेटों को भारत माता की सेवा के लिए सीमा पर भेजने को तैयार हूं। अब बहुत हो चुका पाकिस्तान सुधरने वाला नहीं है। अब तो सरकार को पाकिस्तान के खिलाफ खुला युद्ध कर उसकी औकात दिखानी चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static