BJP-MLA सहित परिवार के 6 लोगों पर महिला ने लगाया रेप का आरोप

punjabkesari.in Tuesday, Feb 11, 2020 - 12:19 PM (IST)

भदोही: उत्तर प्रदेश के जनपद भदोही से सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां भाजपा विधायक रविंद्र नाथ त्रिपाठी सहित उनके परिवार के छह लोगों द्वारा एक विधवा महिला के साथ बलात्कार किया है। पीड़िता का आरोप है कि विधायक के भतीजे संदीप तिवारी ने शादी का झांसा देकर उससे साल 2014 में मेलजोल बढ़ाया। जिसके बाद वाराणसी के एक होटल में  साल 2016 को शादी का झांसा देकर पहली बार उसके साथ संदीप ने बलात्कार किया।

फिलहाल यह सिलसिला लगातार चार साल तक चलता रहा। एक समय ऐसा भी आया जब चालीस साल की महिला को 2017 में विधान सभा चुनाव लड़ रहे रविंद्र नाथ त्रिपाठी का भतीजा संदीप ने भदोही के स्टेशन रोड स्थित एक होटल में एक महीना तक रख कर उसके साथ बारी-बारी से हर दिन कभी विधायक तो कभी विधायक के बेटे और भतीजे बलात्कार करते रहे।
PunjabKesari
वहीं इस गंभीर आरोप को देखते हुए भदोही के पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने पत्रकारों को बताया की पूरे मामले की जांच अपर पुलिस अधीक्षक रविंद्र वर्मा को सौंप दिया गया है। उन्होंने बताया कि इसमें पीड़िता ने एक ऑडियो क्लिप भी जरी किया है जिससे काफी लम्बी बात होने की पुष्टि हुई है साथ ही इसमें भी शादी को लिकर पीड़िता द्वारा कई बार कहा गया है। शुरू से लेकर अबतक के सभी विंदुओं पर जांच की जाएगी। वहीं पंद्रह दिनों में जांच रिपोर्ट मिलने के बाद इस मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी।

गौरतलब है कि मुंबई निवासी उक्त महिला का ट्रेन में विधायक के भतीजे संदीप तिवारी से मेलजोल बढ़ा था। जिसके बाद महिला का आरोप है कि संदीप शादी की बात कहकर उसका शारीरिक शोषण करता रहा और जब भदोही के होटल में विधायक सहित प्रकाश, चंद्रभूषण, नीतेश, दीपक ने उससे ज़बरदस्ती बलात्कार किया तो उसकी शिकायत उसने संदीप से की। जिससे वह उसे लेकर मुंबई चला गया और सब भूल जाने की बात कहकर शादी की बात की इसलिए वह चुप थी। इसी बीच वह सोमवार को भी शादी करने की बात कही जिस पर साफ़ इंकार करते हुए संदीप ने उसे जान से मार देने की बात का भी आरोप तहरीर में लगाया। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static