अल्ट्रासाउंड सेंटर में युवती की हत्या, रेप के बाद हत्या की आशंका

punjabkesari.in Monday, Dec 09, 2019 - 06:56 PM (IST)

संभल: जनपद संभल के अल्ट्रासाउंड सेंटर पर तीन लोगों ने कमरे में सो रहे कर्मचारी को बंद कर दिया। जिसके बाद कमरे में सो रही महिला कर्मचारी की गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस अफसरों ने मौके पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया। मृतिका का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पूछताछ के लिए अल्ट्रासाउंड सेंटर पर मौजूद कर्मचारी और संचालक को हिरासत में ले लिया गया है। फिलहाल इस मामले में दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है।

बता दें कि गुन्नौर कोतवाली इलाके के बबराला पुलिस चौकी से चंद कदमों की दूरी पर अमरोहा जिले के हसनपुर निवासी अशोक राणा का निजी अल्ट्रासाउंड सेंटर है। अल्ट्रासाउंड सेंटर पर अमरोहा जिले का नरेंद्र कुमार और बिजनौर जिले कि 24 वर्षीय युवती कर्मचारी रहती थी। रविवार की रात को युवती और कर्मचारी नरेंद्र कुमार एक ही कमरे में सोए हुए थे। देर रात करीब बाइक सवार तीन युवक अल्ट्रासाउंड सेंटर का मुख्य दरवाजा की जाली तोड़कर अल्ट्रासाउंड सेंटर में घुस गए और कमरे में सो रहे कर्मचारी को एक कमरे में बंद कर दिया। जिसके बाद युवती की गला दबाकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए। युवती की हत्या की घटना की जानकारी गुन्नौर कोतवाली पुलिस को दी गई और वह मौके पर पहुंच गई। युवती की गला दबाकर हत्या की घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई।

पुलिस चौकी से चंद कदमों की दूरी पर अल्ट्रासाउंड सेंटर में युवती की हत्या की जानकारी पुलिस अधिकारियों को मिली तो एसपी यमुना प्रसाद, अपर पुलिस अधीक्षक आलोक कुमार जयसवाल और सीओ डॉ सिद्धार्थ भी घटनास्थल पर पहुंचे। जहां अधिकारियों ने युवती की हत्या की घटना के बारे में अल्ट्रासाउंड सेंटर के संचालक से जानकारी ली। पुलिस की शुरुआती जांच पड़ताल के दौरान युवती की हत्या के पीछे अल्ट्रासाउंड सेंटर के संचालक का ही हाथ होने की तरफ इशारा मिला, तो पुलिस ने अल्ट्रासाउंड सेंटर के संचालक को हिरासत में ले लिया है। पुलिस युवती की हत्या का पर्दाफाश करने के लिए अब अल्ट्रासाउंड सेंटर पर पूछताछ में जुटी हुई है। जल्द ही इस मामले का पर्दाफाश भी हो सकता है।

हालांकि युवती की हत्या के मामले में दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है। इसको लेकर भी पुलिस मामले की गहनता के साथ जांच में जुटी हुई है। हिरासत में लिए गए अल्ट्रासाउंड सेंटर के संचालक से इस बारे में भी पूछताछ कर रही है। साथी पुलिस युवती के साथ दुष्कर्म होने ना होने की पुष्टि के लिए शव के पोस्टमार्टम प्रक्रिया पूरी होने के बाद पोस्टमार्टम रिपोर्ट का भी इंतजार करेगी। जिससे स्थिति स्पष्ट होगी कि युवती के साथ दुष्कर्म हुआ है या नहीं।
PunjabKesari
एसपी यमुना प्रसाद का कहना है कि युवती का शव पड़े होने की जानकारी पुलिस को मिली थी। इसी सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो अल्ट्रासाउंड सेंटर के अंदर युवती का शव पड़ा हुआ था। उन्होंने बताया कि फॉरेंसिक टीम को मौके पर बुलाकर जांच पड़ताल और साक्ष्य जुटाने के बाद सबका पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस की शुरुआती जांच पड़ताल के दौरान युवती की हत्या के पीछे सेंटर के संचालक और युवती के बीच आपसी विवाद होने की आशंका है जिस कारण इस घटना को अंजाम दिया गया। अल्ट्रासाउंड सेंटर के संचालक को हिरासत में लेकर सख्ती के साथ पूछताछ की जा रही है जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static