जाको राखे साईंया मार सके ना कोय: JCB से कुचलने से बची महिला, घटना CCTV में कैद

punjabkesari.in Monday, May 22, 2023 - 02:38 PM (IST)

मेरठ(आदिल रहमान): कहते हैं कि "जाको राखे साइयां मार सके ना कोई "। ये अल्फाज बिल्कुल सटीक बैठते हैं मेरठ (Meerut) में हुई एक घटना पर जिस घटना का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral) हो रहा है। वायरल वीडियो (Viral Video) में देखा जा सकता है कि किस तरह एक मोटरसाइकिल (Motorcycle) से एक महिला गिरकर जेसीबी (JCB) के पहिए के नीचे आते-आते बची। इस हादसे का वीडियो बड़ी तेजी के साथ अब सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral) हो रहा है।

PunjabKesari

मिली जानकारी के मुताबिक, वायरल वीडियो मेरठ के गणेशपुरी इलाके के मेन रोड का है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला अपने बेटे के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर जा रही थी, कि इसी बीच सामने से एक जेसीबी आता हुआ दिखाई दिया। मोटरसाइकिल सवार युवक ने जेसीबी के पास से मोटरसाइकिल निकालने की कोशिश की तो मोटरसाइकिल कूड़े के ढेर पर चढ़कर फिसल गई। इससे पहले की कोई कुछ समझ पाता महिला पीछे की ओर गिरी और जेसीबी का पहिया उसके पास से निकला और महिला जेसीबी के पहिये से टकराकर पहिए के नीचे आते आते बच गई।

PunjabKesari

आपको बता दें कि ये घटना पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई और अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है । घटना के बाद आसपास में भीड़ लग गई और हर किसी ने इस गिरी हुई महिला को किसी तरह संभाल कर उसकी हिम्मत बंधाई । इस नजारे को देखने के बाद हर किसी की जुबान पर बस यही बात थी कि "जाको राखे साइयां मार सके ना कोई "।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static