...जब मेट्रो ट्रैक पर पैदल चलने लगी युवती, नजारा देख हर कोई हाे गया हैरान

punjabkesari.in Tuesday, Jul 03, 2018 - 02:02 PM (IST)

नोएडाः दिल्ली से सटे नोएडा से एक बेहद चौंकाने वाला नजारा सामने आया है। यहां एक युवती सेक्टर-15 से पैदल चलकर ही सेक्टर-16 की ओर जाने लगी। लाेगाें के आवाज देने के बावजूद भी युवती नहीं रुकी। अज्ञात सूचना के बाद माैके पर पहुंची पुलिस ने युवती को ट्रैक से हटाया तब जाकर लाेगाें ने राहत की सांस ली। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 
PunjabKesari
जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो हर कोई जानने को बेताब हो गया कि ये वीडियो कहां और कब का है। जब इसकी पड़ताल की गई तो पता चला कि वीडियो लगभग 4 दिन पुराना है और नोएडा के सेक्टर-15 से 16 मेट्रो स्टेशन के ट्रैक के बीच का है। उस वक्त सूचना मिलने पर पुलिसवालों ने पंहुचकर युवती को नीचे तो उतार लिया, लेकिन उसे हिदायत देकर छोड़ दिया गया। 
PunjabKesari
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, 4-5 दिन पहले की बात है। एक युवती मेट्रो ट्रैक पर से जा रही थी। सब लोगों ने उसे नीचे उतरने के लिए आवाज भी दी। युवती ने ऊपर से कुछ बोला, लेकिन बात समझ नहीं आई। फिर सब लोग मिलकर उसकी वीडियो बनाने लगे। जब वह सेक्टर-16 के पास पहुंची तो वहां पर पुलिसवालों ने उसे रोका। 
PunjabKesari
वहीं अन्य प्रत्यक्षदर्शी दीपक का कहना है कि यह 2-3 दिन पहले दोपहर का मामला है। हमने शोर भी मचाया। शायद सेक्टर-16 में किसी पुलिसवाले ने उसे हिरासत में ले लिया है। 
PunjabKesari
बहरहाल इस पूरे वाक्य में सारी गलती मेट्रो प्रशासन की ही दिखाई देती है क्योंकि इतनी सुरक्षा होने के बावजूद युवती ट्रैक के बीचों-बीच कैसे पंहुच गई?


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static