वाह रे खाकी!  दरोगा पर चढ़ा इश्क का भूत, चेकिंग के बहाने लड़की का मोबाइल नंबर लेकर करने लगा गंदी बातें

3/18/2021 2:23:51 PM

बस्तीः उत्तर प्रदेश की पुलिस आए दिन अपनी करतूतों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती है। ताजा मामला बस्ती का है। जहां एक दारोगा ने हद कर दी। दारोगा ने लॉकडाउन में मास्क न लगाने पर लड़की को रोका और फिर मोबाइल नंबर ले लिया। इसके बाद वह वह लड़की को अक्‍सर फोन करने लगा। इतना ही नहीं दरोगा लड़की को गंदी बातों से भरा मैसेज भी भेजने शुरू कर दिया। वहीं लड़की ने सबूतों के साथ पुलिस के आला अफसरों से दरोगा की शिकायत की तो उसे को लाइन हाजिर कर दिया गया है।

बता दें कि पुलिस की अनदेखी व लापरवाही को देखते हुए  लड़की ने महिला आयोग से भी शिकायत की। आयोग की सख्‍ती के बाद दारोगा को सस्‍पेंड करके मामले पर जांच बिठा दी गई है। दरअसल लड़की और उसके परिवार को लगा कि पुलिस मामले को रफा-दफा करने की कोशिश कर रही है।

लड़की ने बताया कि दारोगा उससे फोन पर गंदी बातें व मैसेज भेजता था। लिहाजा आईजी से इस मामले की शिकायत करते हुए अपने परिवार की रक्षा की गुहार लगाई है। लड़की के मुताबिक इस सिलसिले की शुरुआत लॉकडाउन के दौरान हुई थी। वह बुआ के लड़के के साथ बाइक से दवा लेने जा रही थी। इसी दौरान कोतवाली क्षेत्र के सोनूपार पुलिस चोकी इंचार्ज दीपक सिंह ने चेकिंग के नाम पर बाइक रोकी। दोनों से पूछताछ की। मास्‍क न पहनने पर फटकार लगाई और लड़की से उसका मोबाइल नंबर मांगा। इसके बाद दारोगा उस नंबर पर अक्‍सर फोन करने लगा। आपत्तिजनक मैसेज भेजने लगा। परेशान होकर लड़की ने दारोगा का नंबर ब्‍लॉक कर दिया। लड़की का आरोप है कि कुछ दिन बाद दवा लेते जाते वक्‍त दारोगा ने फिर उसे चौकी पर रोक लिया और धमकी दी कि अगर मेरी बात नहीं मानोगी तो तुम्‍हारे परिवार को फर्जी मुकदमे में फंसाकर बर्बाद कर दूंगा।

वहीं इस मामले में दरोगा का कहना है कि पूरा परिवार आपराधिक पृष्‍ठभूमि का है। मेरा प्रोफाइल फोटो मेरे नाम से किसी और मोबाइल फोन में सेव करके मेरी ओर से फर्जी मैसेज किए गए। इसकी जांच हो चुकी है। मेरे नंबर से कोई कॉल नहीं की गई है।

 


Content Writer

Moulshree Tripathi

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static