गोरखपुर में लगा योगी का जनता दरबार, 200 से अधिक फरियादियों की सुनी समस्याएं

punjabkesari.in Friday, Aug 19, 2022 - 02:56 PM (IST)

गोरखपुर: उत्तर प्रदश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर की यात्रा के दूसरे दिन शुक्रवार को गोरखनाथ मंदिर परिसर में लगाये गये जनता दरबार में 200 से अधिक फरियादियों की समस्याएं सुनी और उनके समस्याओं के समाधान का आश्वासन दिया।        

जिले की दो दिवसीय यात्रा पर आये प्रदेश के मुखिया का आज गोरखनाथ मंदिर का कार्यक्रम पूरी तरह से परंपरागत रहा। वह परंपरागत पूजा-अर्चना के बाद फरियादियों के बीच पहुंचे और वहां तडके से मौजूद लगभग 200 से अधिक फरियादियों की समस्याएं सुनी। उन्होंने फरियादियों को समस्याओं के समाधान का आश्वासन दिया और साथ ही इस बावत अधिकारियों को निर्देश भी देते रहे। इसके अलावा मंदिर स्थित यात्री निवास में बैठे करीब 300 फरियादियों की शिकायतों को अधिकारियों ने सुना और उन्हें न्याय दिलाने का भरोसा दिया। अधिकांश मामले जमीनी विवाद और आर्थिक मदद के पहुंचे थे।      

इस दौरान कानपुर में हुए बिकरूकांड के बाद घटना की अनदेखी और लापरवाही के कारण शासन द्वारा 12 नवंबर 2020 को निलंबित किए गए तत्कालीन एसएसपी कानपुर अनंतदेव भी सीएम योगी से मिले। जनता दर्शन के दौरान एडीजी अखिल कुमारए कमिश्नर रवि कुमार एनजीए डीआईजी जे रवींद्र गौड़, जिलाधिकारी कृष्ण करुणेश, एसएसपी डॉ़ गौरव ग्रोवर, एसपी सिटी कृणा विश्नोई, एडीएम सिटी विनीत कुमार सिंह आदि मौजूद रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static