नौकरी से निकाले जाने से क्षुब्ध युवक ने किया सुसाइड, मरने से पहले बनाई वीडियो कहा...

punjabkesari.in Friday, Mar 12, 2021 - 04:23 PM (IST)

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ से दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां नौकरी से निकाले जाने पर एक शख्स ने मौत को गले लगा लिया। जिसके बाद उसने अपने सुसाइड से पहले वीडियो जारी किए और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिए। इन वीडियो में एच आर समेत 3 लोगों को मौत का जिम्मेदार बताया और सरकार से इन पर हत्या का मुकदमा दर्ज करने की अपील की।

मामला थाना टीपी नगर क्षेत्र के भोला रोड का है। जहां अमित नाम का शख्स विद्या प्रकाशन में नौकरी करता था। अमित ने अपने मरने से पहले कुछ वीडियो जारी किए हैं। जिसमें उसने साजिश के तहत नौकरी से निकाले जाने की बात कही है। इस साजिश में प्रकाशन की महिला एचआर समेत कई लोगों को नामजद किया गया। उसने कहा कि 2017 में भी उसे इन्हीं लोगों ने नौकरी से निकलवाया था। जिसके बाद अब एक बार फिर उसे साजिश के तहत नौकरी से निकलवा दिया गया। जिससे परेशान होकर वह आत्महत्या कर रहा है।

युवक ने खुद की मौत का जिम्मेदार इन्हीं तीनों को बताते हुए इन पर हत्या का मुकदमा चलाए जाने की अपील की है। वहीं युवक की मौत के बाद अब आक्रोशित परिजनों ने आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में मुकदमा दर्ज करवाने के लिए तहरीर दी है। हालांकि पुलिस अभी तक इस पूरे मामले की जांच में जुटी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static