मुजफ्फरनगर में 4 टाइमर बम के साथ युवक गिरफ्तार, मौके पर यूपी STF और IB की टीमें

punjabkesari.in Friday, Feb 16, 2024 - 05:58 PM (IST)

मुजफ्फरनगर: यूपी के मुजफ्फरनगर में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक शख्स को 4 टाइमर बम के साथ पकड़ा गया। पुलिस ने शख्स ने पूछताछ की तो उसने बताया है कि एक महिला के कहने पर उसने इन टाइमर बमों को बनाया था। पुलिस ने बम निरोधक दस्ते को बुलाकर बमों को निष्क्रिया किया है। यूपी एसटीएफ ने मिमलाना रोड के रहने वाले जावेद नाम के शख्स को गिरफ्तार किया है।

शख्स ने पूछताछ में खुलासा किया है कि उसने इन आईईडी बमों को शामली की रहने वाली इमराना पत्नी आजाद के कहने पर बनाया है। इन बमों को ग्लूकोज की कांच की बोतल में बनाया गया था। इतना ही नहीं इन बमों पर टाइमर भी लगाया गया है। पुलिस ने बताया कि बोतल बम को शख्स खुद ही बनाता है और बनाने के बाद उन्हें दूसरे लोगों के लिए सप्लाई करने का काम करता था। पुलिस को जावेद की लंबे समय से तलाश थी। इंटेलीजेंस की मदद से यूपी एसटीएफ की टीम ने जावेद को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया है। 

 

बड़ी साजिश को नाकाम करते हुए पुलिस आरोपी जावेद से सख्ती से पूछताछ कर रही है। पुलिस को इसके पीछे के बड़े रैकेट के पता चलने का अंदेशा है। एसटीएफ और आईबी टीम ने बम स्क्वॉड को भी कॉल किया है। बताया जा रहा है कि बम स्क्वॉड यहां पर पहुंचने के बाद ही इस बमों को डिफ्यूज किया जाएगा। पुलिस का कहना है कि आरोपी से पूछताछ जारी है, कई खुलासे होने की संभावना है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

static