राजधानी दिल्ली में 20 से ज्यादा लोगों की मौत शर्म की बातः हरीश रावत

punjabkesari.in Thursday, Feb 27, 2020 - 11:52 AM (IST)

रामपुर: जिले में आयाेजित किसान सभा में पहुंचे कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और उत्तराखण्ड के पूर्व मुख्यमन्त्री हरीश रावत ने कहा कि किसानों के लिए एक महिला लड़ रही है वह प्रियंका गांधी हैं। किसान ना हिन्दू है ना मुस्लिम है किसान, किसान है।

प्रधानमंत्री माेदी पर साधा निशाना
इस दाैरान रावत ने प्रधानमंत्री माेदी पर जमकर निशाना साधा। उन्हाेंने कहा कि मोदी जी का ध्यान किसानों की तरफ नहीं बल्कि केवल अडानी और अम्बानी जैसे उद्योगपतियों की तरफ है। रोजग़ार छीनने में मोदी सरकार नंबर 1 रही है। एक तरफ अम्बानी की दौलत 700 गुना बढ़ गई है ताे वहीं दूसरी तरफ किसान की हालत शून्य हो गई है । किसानों की बात करो तो मोदी जी को इमरान खान की याद आती है। जब बेरोजगारी की बात करो तो पाकिस्तान याद आती है। मोदी जी को पाकिस्तान से बहुत मोहब्बत है हम मोदी जी को बताना चाहते है कि इन्सान को इन्सान की तरह देखो। 

राजधानी दिल्ली में 20 से ज्यादा लोगों की मौत    
रावत ने कहा कि इस समय हम दिल्ली में शांति की अपील करते हैं। दिल्ली में हालात सुधारने के लिए सरकार को काम करना चाहिए । एनपीआर को ले करके सारे देश में विरोध हो रहा है और यह एक तानाशाही सरकार देश में एनआरसी को लागू कर रही है। राजधानी दिल्ली में 20 से ज्यादा लोगों की मौत हो जाना यह देश के लिए शर्म की बात है। मैं चाहता हूं कि अरविन्द केजरीवाल देश के गृह मंत्री दोनों को इस्तीफा दे देना चाहिए। 

आजम खान की गिरफ्तारी पर कहा -बदले की भावना से नहीं हाेना चाहिए काम
रामपुर के कद्दावर नेता आजम खान की गिरफ्तारी के सवाल पर हरीश रावत ने कहा कि इस सरकार में विरोध करने वालों के खिलाफ ज्यादती हो रही है। मुझे इस मसले की ज्यादा जानकारी नहीं है यह कोर्ट का मामला है। मगर किसी के साथ बदले की भावना से काम नहीं होना चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static