महिला दरोगा रिश्वत लेते गिरफ्तार, केस रफा-दफा करने के मांगे थे 1 लाख

punjabkesari.in Friday, Jun 16, 2017 - 09:43 AM (IST)

मेरठः मेरठ में एंटी करप्शन ब्यूरो ने बुढ़ाना गेट पुलिस चौकी से एक महिला दरोगा को 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है। यह महिला दरोगा उस समय दबोची गई जब वह दहेज उत्पीड़न के केस में विपक्षी पक्ष को रिहायत देने के लिए 20 हजार रुपए रिश्वत ले रही थी।

महिला दरोगा को रंगेहाथ पकड़ने का बुना गया जाल
दरअसल पूरा मामला गाजियाबाद के मोदीनगर का है। यहां के रहने वाले समीर के खिलाफ उसकी पत्नी ने दहेज उत्पीड़न, रेप और अन्य कई धाराओं को लगाते हुए मामला दर्ज करावा रखा था। इस केस में आरोपी महिला दरोगा को जांच अधिकारी नियुक्त किया गया था। उसने जांच अधिकारी होने के नाते समीर को फोन किया और अपने पास बुलाया।

केस में रिहायत के मांगे थे 1 लाख
समीर के उपर लगी सभी धाराओं में से कुछ धाराओं की रिहायत देने के लिए 1 लाख रुपए की रिश्वत मांगी तो इसकी शिकायत समीर ने तुरंत एंटी करप्शन टीम को कर दी। जिसके बाद एंटी करप्शन टीम हरकत में आई और महिला दरोगा के खिलाफ जाल बिछाया और 6 लोगों की टीम तैयार कर ली।

महिला दरोगा के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई
जिसके बाद समीर को कहा कि महिला दरोगा को 20 हजार रुपए देने जाओ तो समीर ने वैसा ही किया और समीर के पीछे 2 लोगों को भी लाग दिया। समीर महिला दरोगा की बताई हुई जगह बुढ़ाना गेट पुलिस चौकी पहुंचा और महिला को 20 हजार रुपए अखबार में लपेट कर देने लगा। उसी वक्त एंटी करप्शन टीम महिला दरोगा को रंगे हाथों धर लिया। इस पूरे मामले में महिला दरोगा के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static