दहेज में मांगी 'फॉर्च्यूनर', नहीं मिली तो किया शादी से इंकार

punjabkesari.in Saturday, Feb 10, 2018 - 05:07 PM (IST)

गाजियाबादः हमारे देश में दहेज जैसी समाजिक कुप्रथा खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। आए दिन दहेज के मामले सामने आते रहते हैं। एेसा ही एक मामला गाजियाबाद से सामने आया है, जहां दहेज में फॉर्च्यूनर गाड़ी न मिलने पर युवक ने शादी से इंकार कर दिया। फिलहाल इस मामले में पीड़ित परिवार ने एसएसपी ऑफिस जाकर न्याय की गुहार लगाई है।

जानकारी के मुताबिक मामला गजियाबाद के सिंहानीगेट थाना क्षेत्र का है। जहां पूर्व फौजी की बेटी मीरा की शादी गौरव के साथ 17 फरवरी को नंदग्राम के सैनी फार्म हॉउस में होनी तय हुई थी। लड़की के परिवारवालों ने अपनी जमीन बेचकर वर पक्ष को दहेज देने की कोशिश की, लेकिन लड़के ने लालच में आकर फॉर्च्यूनर गाड़ी मांग ली। वहीं पीड़ित पक्ष ने इसकी शिकायत एसएसपी से की है। फिलहाल दूल्हा और उसके परिजन फरार है। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।  
PunjabKesari
गौरतलब है कि 3 दिन पूर्व मसूरी के डासना में भी दहेज का मामला सामने आया था, जिसमें वर पक्ष ने बुलेट की मांग की थी। वहीं दहेज में बुलेट न मिलने के कारण लड़के वाले बारात नहीं लेकर आए थे। एेसे में सवाल उठता है कि आखिर हमारे देश में कब तक दहेज के लिए ऐसे ही शादी टूटती रहेगी।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static