शराबी पति की करतूत, मांग पूरी ना करने पर पत्नी को लगाई आग

punjabkesari.in Saturday, Dec 16, 2017 - 06:25 PM (IST)

मुरादाबादः आए दिन बढ़ रही दहेज प्रताड़नाएं थमने का नाम नहीं ले रही। इसी क्रम मुरादाबाद में एक ओर मामले ने सबको सन्न कर दिया। जहां लालची पति ने मांग पूरी नहीं होने पर पत्नी पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी। वहीं पति की इस दरिंदगी के बाद महिला करीब 70 प्रतिशत तक जल चुकी है।

शराबी पति आए दिन करता था मारपीट
जानकारी के मुताबिक मामला डिलारी थाना क्षेत्र का है। जहां के ठाकुरद्वारा की रहने वाली सुनीता की शादी 2 साल पहले डिलारी के ही रहने वाले सुरेश से हुई थी। आरोप है कि शादी के कुछ वक्त तक तो सुरेश प्राइवेट नौकरी करता था, लेकिन बाद में नौकरी छोड़छाड़ बीबी को मायके से पैसे लाने के लिए मांग करने लगा। यह भी आरोप है कि वह आए दिन शराब पीकर पत्नी को मारता-पीटता है।

मायके से पैसे नहीं लाने पर पत्नी को जलाया
लेकिन शुक्रवार को सुरेश ने हद ही कर दी, उसने सुनीता के ऊपर केरोसिन का तेल डालकर उसे आग के हवाले कर दिया। जिससे घर में हडकंप मच गया। किसी तरह घर में मौजूद सास और ननद ने उसे बचाया और अस्पताल ले गए, लेकिन हालत नाजुक होने की वजह से उसे जिला अस्पताल के बर्न वार्ड में भर्ती कराया गया है। इमरजेंसी में तैनात डाक्टर ए के सिंह के मुताबिक महिला करीब 70 फीसदी झुलसी है।

फरार पति की तलाश में पुलिस
मामले की जानकारी पर एसपी देहात उदय शंकर सिंह ने भी घटना का जायजा लिया और गंभीर रूप से झुलसी सुनीता के बयान लिए, जिसमें उसने पति सुरेश द्वारा 50  हजार रुपए मायके से लाने का दबाब बनाने और न लाने पर जलाने की बात कही है। उनके मुताबिक मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। फरार पति कोण जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static