Love लेटर देने आए प्रेमी को पति ने पकड़ा, पत्नी ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

Saturday, September 2, 2017 11:47 AM
Love लेटर देने आए प्रेमी को पति ने पकड़ा, पत्नी ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

इलाहाबादः इलाहाबाद के कौशांबी में एक दिल दहला देने वाली वारदात हुई है। जहां पति और प्रेमी की मारपीट महिला को भारी पड़ गई। एकाएक महिला दौड़ी और ट्रेन के आगे कूद गई। जिसमें उसकी मौत हो गई। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने पति की पिटाई कर हिरासत में ले लिया है।

शादी के बाद भी चल रहा था प्रेम-प्रसंग
पुलिस के मुताबिक सैनी सिराथू कस्बे के वॉर्ड नंबर- 2 निवासी संजय की शादी रानी देवी से हुई थी। सुबह संजय पत्नी रानी को घर के बाहर पीट रहा था और संजय को एक युवक पीट रहा था। लोगों की भीड़ जुटी तो संजय ने बताया कि युवक फतेहपुर का सत्यम है और इसका मेरी पत्नी के साथ अवैध संबंध है। यहां यह मिलने आया था।

लव लेटर देने आया प्रेमी तो पति ने पीटा
इतना सुनना था कि ग्रामीणों को भी हाथ साफ करने का मौका मिल गया और सत्यम को रस्सी में बांधकर जमकर पीटा गया। यह सब देख रानी रेलवे पटरी की ओर दौड़ी। इससे पहले कि कोई कुछ समझ पाता वह ट्रेन के सामने कूद गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने रस्सी से बंधे सत्यम को देखा तो उसे छुड़ाने लगी।

प्रेमी की पिटाई में महिला ने गंवाई जान
इस दौराम पुलिस और संजय के बीच हाथापाई भी हुी। संजय की पिटाई से नाराज ग्रामीणों ने हंगामा शुरू कर दिया और पुलिसकर्मियों से हाथापाई हुई। भारी हंगामे के बाद एसपी ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं। जबकि सत्यम को नाजुक हालत में जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। ग्रामीणों ने पुलिस पर लापवाही का आरोप लगाया है।

पुलिस ने किया पति को गिरफ्तार
संजय ने बताया कि पत्नी जब अपने कमरे में थी तभी सत्यम उसे लव लेटर देने आया। जब रानी लव लेटर ले रही थी तब मां ने उसे देख लिया। मां ने मुझे बुलाया तो युवक भागने लगा। उसे दौड़ा कर पकड़ लिया। बीच बचाव में रानी का छिपाया लव लेटर भी मिल गया। मामले में सीओ अंशुमान तिवारी ने बताया कि रानी की मौत समेत पूरे घटना क्रम की जांच करायी जा रही है।

UP HINDI NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-


 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !