लिकर किंग संजय केडिया की पत्नी का खुलासा, कहा- स्वैपिंग को करता था फोर्स

punjabkesari.in Tuesday, Sep 19, 2017 - 03:22 PM (IST)

लखनऊ: मौत को मात देने वाली लिकर किंग संजय केडिया की दूसरी पत्नी मोनिका ने प्रेस वार्ता करके भाजपा के कृषि मंत्री सूर्यप्रताप शाही और एसएसपी लखनऊ दीपक कुमार पर आरोप लगाया है कि वो उनके पति से मिले हुए हैं।

मोनिका का आरोप है कि अभी तक पांच विवेचक बदल चुके हैं, लेकिन चार्जशीट नहीं दाखिल की गई। राजधानी पुलिस अब फरार शूटर को नहीं पकड़ पाई है। केस के पैरोकार आरोपियों से मिले हैं और उनका साथ दे रहे हैं। बता दें कि 6 मई की देर रात सरेआम बेखौफ बदमाशों ने मोनिका पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी थी। जिसमें से 6 गोलियां उनके शरीर में लगी थी।

मोनिका ने कहा कि उन्हें 6 गोलियां लगी थीं और वो बोल नहीं पा रही थी। 5 पहले ही अस्पताल से लौटते समय मेरे पीछे बाइक सवार 2 बदमाश थे, जो मुझे इशारा कर रहे थे। उन्होंने कहा कि उन्हें और उनके परिवार को जान का खतरा है, लेकिन पुलिस कुछ नहीं कर रही है। अपने पति पर आरोप लगाते हुए कहा कि जब संजय केडिया के शूटर ने गोली मारी थी तो इसके बाद सुरक्षा के लिए एसएसपी से गुहार लगाई।

मोनिका की बहन मनीषा ने हिंदी अखबार को जानकारी देते हुए कहा कि संजय मोनिका को अपने दोस्तों की फैमिली के साथ ट्रिप पर ले जाया करता था। वहां शराब पीने के बाद उस पर वाइफ स्वैपिंग का प्रेशर डालता था। उसके मना करने पर उसे मारता-पीटता था। हालांकि, शराब का नशा उतरते ही माफी भी मांग लेता था। उन्होंने कहा कि मोनिका ने यह बात कभी घरवालों को नहीं बताई, लेकिन जब दोनों अलग हुए तो उसने ये बातें बताई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static