कलयुगी मां ने अपनी ही बेटियों का किया 20 लाख में सौदा, दबंगों से कराया गैंगरेप

Saturday, July 15, 2017 5:28 PM
कलयुगी मां ने अपनी ही बेटियों का किया 20 लाख में सौदा, दबंगों से कराया गैंगरेप

आगरा/एटाः आगरा में एक बेहद शर्मसार कर देने वाला सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक मां पर अपनी ही बेटियों की अस्मत का सौदा करने का आरोप लगा है। इतना ही नहीं इस कलयुगी मां पर यह भी आरोप है कि उसने अपने सामने ही अपनी बेटियों का अपने प्रेमी और उसके दोस्तों से गैंगरेप भी कराया है। फिलहाल इन दोनों में से एक लड़की ने मां के खिलाफ मामला दर्ज कराया है और दूसरी लड़की जोकि 6 महीने से लापता है उसकी तलाश करने की गुहार लगाई है।

मां ने किया अपनी ही बेटियों का सौदा
इस संबंध में एएसपी संजय कुमार ने बताया है कि लड़की की शिकायत पर मां और कथित प्रेमी की तलाश की जा रही है। उसकी एक बहन भी पिछले 6 महीने से लापता है, जिसको हम खोज रहे हैं। लड़की ने बताया है कि 8 साल पहले मां अपने प्रेमी नसीम राजा के साथ चली गई थी। 9 महीने पहले वो वापस आई और पिता से मांफी मांगकर साथ रहने लगी।

मां के प्रेमी व दोस्तों ने किया युवतियों से गैंगरेप
वहीं पिछले बरस किसी कारण वश जब पिता काम पर चले गए, तब मां ने प्रेमी और 4 साथियों को घर बुलाया। उन्होंने पूछा- दोनों लड़कियों की कीमत क्या है, मम्मी ने कहा- 20 लाख रुपए। इसके बाद उन लोगों ने रात को शराब पी और पार्टी की। रात में दोनों बहनों के साथ गैंगरेप किया। दिन नि‍कलते ही हमें गाड़ी में बैठाकर ले गए।

दबंगों की कैद से छूटी 1 पीड़िता, मामला दर्ज
पीड़िता के मुताबिक एक दिन मौका पाकर वह किसी तरह वहां से भाग निकली। पीड़िता ने कहा कि मैंने पिता को अपने साथ हुई सारी आपबीती सुनाई। जिसे सुनकर वे दंग रह गए। इसी बीच सूचना मिली की अपहरणकर्ता बहन को दिल्ली लेकर गए हैं। हमने वहां ढूंढ़ा, लेकिन वो नहीं मिली।

जबकि दूसरी पीड़िता को बना रखा है बंधक
6 महीने से हम बहन की तलाश कर रहे हैं। पर अब तक यही पता चला है कि वो नोएडा के जेवर कस्‍बे में बंधक है। लड़की का आरोप है कि मम्मी ने बहन को बेच दिया है और हर दिन उसका रेप किया जा रहा है। वहीं मुझे जान से मारने की धमकी भी मिल रही है।

आरोपियों की तलाश जारी
बता दें कि 14 जुलाई दिन शुक्रवार को लड़की अपने पिता के साथ एसएसपी के पास पहुंची थी। जिसके बाद मामले में मां मीना देवी, नसीम राजा उर्फ गोल्‍डी, दीपक कुमार, लोकेश कुमार और रामेश्‍वर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले को गंभीरता से लिया जा रहा है। जल्द ही सभी आरोपियों गिरफ्तार किया जाएगा।
 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!