सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस खबर से पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

punjabkesari.in Tuesday, Oct 31, 2017 - 10:32 AM (IST)

आगरा(बृज भूषण): आगरा में छात्रा को अल्पसंख्यक संप्रदाय के युवक द्वारा अगवा करने का मामला सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद डीजीपी मुख्यालय तक पहुंच गया है। जिसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। वहीं लखनऊ से रिपोर्ट मांगने के बाद आनन-फानन में अधिकारियों ने प्रेसवार्ता बुलाकर अपना पक्ष रखा है।

जानिए क्या है पूरा मामला?
दरअसल बी.ए फाइनल की एक छात्रा 23 अक्टूबर को घर से स्कूल जाने के लिए निकली थी, लेकिन फतेहाबाद रोड पर उसका एक्सीडेंट हो गया। उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिसके बाद लड़की के परिजनों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया। इस वीडियो में परिजनों ने कहा कि लड़की के साथ गैंगरेप हुआ है।

चाचा ने लगाए गंभीर आरोप
इसके बाद लड़की के चाचा राजवीर ने एसएसपी कार्यालय के बाहर एक वीडियो बनाया। जिसमें राजवीर ने कहा कि लड़की के साथ 7-8 लोगों ने गैंगरेप किया है और पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। उन्होंने आरोप लगाए कि बच्ची के सिर में चाकू मारा है, जिससे उसको ब्रेन हैमब्रेज हो गया। लड़की चिल्ला रही है, चीख रही है कि मुझे छोड़ दो, मुझे जाने दो।

बच्ची के साथ हुआ है गैंगरेप
उन्होंने कहा कि डॉक्टर का कहना है कि एक्सीडेंट हुआ है। उसकी बॉडी पर नाखूनों के निशान हैं, आंखों पर घूंसे मारे हैं। क्या एक्सीडेंट में ऐसा होता है? जिसने बच्ची के साथ ऐसा किया है वह स्थानीय पार्षद का भतीजा है और 2 लाख रुपए लेकर मामला रफा-दफा करने का भी दबाव बना रहा है।

क्या कहना है पुलिस का?
वहीं इस मामले में आईजी रेंज राजा श्रीवास्तव ने पूरे मामले की जांच कराने का आश्वासन दिया। पुलिस ने इस मामले में अपने साक्ष्य जिलाधिकारी को सौंप दिए है। इनमें एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। जिसमें पीड़िता उस दिन स्कूटी पर एक लड़के के साथ खुद जाती हुई दिख रही है, लेकिन आगे उसके साथ क्या हुआ यह अभी तक सामने नहीं आया है। उन्होंने कहा जो भी तथ्य होंगे उस आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

गौरतलब है कि इस मामले में किडपैनिंग के आरोप में एक युवक को पुलिस ने जेल भेज दिया है। वहीं पुलिस को अब युवती के होश में आने का इंतजार है। तभी साफ हो पाएगा कि आखिर युवती के साथ हुआ क्या है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static