काम करते समय हुए भयानक हादसे में 2 की दर्दनाक मौत, 4 गंभीर रूप से घायल

punjabkesari.in Friday, Feb 16, 2018 - 11:16 AM (IST)

ग्रेटर नोएडा: उत्तर प्रदेश के गौतम बुद्ध नगर जिले के दनकौर इलाके में मडपा गांव के एक मकान में सिलेंडर फट गया। जिसमें 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 3 युवतियों समेत 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को नजदीक के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतकों के नाम सुलेमान (60) और आमिर (15) हैं।
PunjabKesari
पुलिस अधीक्षक सुनीति सिंह ने बताया कि ग्रेटर नोएडा के दनकौर थाना क्षेत्र में स्थित मडपा गांव में सुलेमान नामक व्यक्ति अपने परिवार के साथ रहता था। सुलेमान गैस सिलेंडर पर कुछ काम कर रहा था। इसी दौरान अचानक सिलेंडर में आग लगने के बाद तेज धमाका हुआ। धमाके के साथ ही मकान की छत ताश के पत्ते की तरह उड़ गई। इस दुर्घटना में सुलेमान (60) और आमिर (15) की मौके पर मौत हो गई, जबकि इस दुर्घटना में 28 वर्षीय फिरोज, सुलेमान की पत्नी व पुत्र वधू गंभीर रूप से घायल हो गए।
PunjabKesari
घायलों को पास के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने बताया कि सुलेमान घरेलू गैस सिलेंडर से घर के बाहर ही वेल्डिंग का काम किया करता था जिसके कारण यह हादसा हुआ फिलहाल पुलिस ने मौके से शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static