बच्चों को स्कूल न भेजने वाले अभिभावक जाएंगे जेलः ओम प्रकाश राजभर

Sunday, January 14, 2018 6:45 PM
बच्चों को स्कूल न भेजने वाले अभिभावक जाएंगे जेलः ओम प्रकाश राजभर

लखनऊः योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर आए दिन अपने बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। हमेशा की तरह उन्होंने रविवार फिर एक विवादित बयान दिया है। मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि जो अभिभावक बच्चों को स्कूल नहीं भेजते हैं, उन्हें जेल भेजा जाएगा। उल्लेखनीय है कि बीते दिनों भी बलरामपुर में राजभर ने ऐसा ही बयान दिया था। 

दरअसल ओमप्रकाश राजभर के इस बयान पर विरोध शुरू हो गया है। राजभर यहीं नहीं रुके उन्होंने सुप्रीम कोर्ट के जजों के लोकतंत्र खतरे सम्बन्धी बयान को दुर्भाग्यपूर्ण बताया। खैर मंत्री राजभर के कई बयान योगी सरकार के लिए भी मुसीबत खड़ी कर रहे हैं। 

उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों अपने विवादित बयान के कारण वह काफी सुर्खियों में रहे। जिसमें उन्होंने कहा था कि बाटी चोखा कच्चा वोट, दारू मुर्गा पक्का वोट, माना जाता है। यहां तक कि दारू पीने के बाद वह राजा हो जाता है और खुद को राष्ट्रपति से ज्यादा ताकतवर समझने लगता है। यही कारण है कि दिल्ली और लखनऊ चुनाव जीत कर जाने वाला नेता 5 साल तक उसे मुर्गा बना कर घुमाता है। गरीब खुद अपनी दुर्दशा के लिए जिम्मेदार है।  इस बयान के चलते वह चर्चा का विषय बने रहे। 



आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें-निःशुल्क रजिस्टर