थाने मेें लगी भीषण आग ने उड़ाए पुलिसकर्मियों के होश, दर्जनों वाहन जलकर हुए खाक

punjabkesari.in Tuesday, Mar 20, 2018 - 01:00 PM (IST)

आगरा: थाना रकाबगंज में सुबह अचानक धुआं उठने लगा। आग की लपटें थाने की दीवार से उपर जा रही थीं, जिनको देख पुलिसकर्मियों में अफरा-तफरी मच गई। दरअसल यह आग थाने में सीज किए गए वाहनों में लगी थी। सूचना मिलते ही दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं। आग पर कड़ी मशक्कत के बाद काबू पाया गया।

मिली जानकारी के अनुसार थाना रकाबगंज में मुख्य इमारत के पीछे सीज किए हुए एक दर्जन से अधिक वाहन खड़े हुए हैं। इन वाहनों में सुबह अचानक आग लग गई। आग लगने की जानकारी तब हुई, जब आग की लपटें विकराल रूप धारण कर चुकी थीं। थाने से उठते हुए धुएं ने पुलिसकर्मियों के होश उड़ा दिए। सूचना दमकल को देने के साथ ही पुलिसकर्मियों द्वारा आग पर काबू पाने के लिए काफी प्रयास किया। मौके पर पहुंचे दमकल विभाग, स्थानीय लोगों और पुलिसकर्मियों के सहयोग से इस भीषण आग पर काबू पाया है।

आग कैसे लगी नहीं हुआ अभी स्पष्ट
आग लगने के कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सके हैं। बताया जा रहा है कि जहां पर यह वाहन खड़े थे, वहां पर झाड़ियां बहुत अधिक हैं। किसी जलती हुई चीज के गिरने से पहले झाड़ियों में आग लगी और इस आग ने वाहनों को अपनी चपेट में ले लिया। गनीमत यह रही कि समय रहते आग पर काबू पा लिया गया। यदि किसी वाहन में पैट्रोल होता, तो बड़ा हादसा हो सकता था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static