बाबरी मस्जिद बनवाने के लिए पाक ने दिए सिब्बल को पैसे: वेदांती

Wednesday, January 10, 2018 9:37 AM

इलाहाबाद: संगम नगरी के माघ मेले में आए रामजन्मभूमि न्यास के सदस्य और बीजेपी के पूर्व सांसद डा. राम विलास वेदांती ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर बड़ा आरोप लगाया है।

सिब्बल को पाक की तरफ से की जा रही फंडिग
वेदांती ने कहा है कि अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट में चल रही सुनवाई में सुन्नी सेंट्रल वक्फ बोर्ड की पैरवी के लिए कपिल सिब्बल को पाकिस्तानी आतंकी संगठनों की तरफ से फंडिग की जा रही है।

सिब्बल के जरिए विवाद उलझाए रखना चाहता है पाक
वेदांती ने कहा कि देश का माहौल बिगाड़ने के लिए पाक ने सुन्नी सेंट्रल वक्फ बोर्ड को फंडिंग की है और बोर्ड उसी पैसे से कपिल सिब्बल को मोटी फीस दे रहा है। वेदांती ने कपिल सिब्बल को फीस के तौर पर सुन्नी वक्फ बोर्ड से मिलने वाले पैसों की जांच सीबीआई से कराए जाने की मांग की है।

सीबीआई से की जांच की मांग
उनका दावा है कि देश के ज्यादातर मुसलमान अयोध्या विवाद को आपसी बातचीत से सुलझाकर फैली नफरत की आग को खत्म करना चाहते हैं, लेकिन पाकिस्तान देश का माहौल खराब करने के लिए कपिल सिब्बल जैसे लोगों के जरिए विवाद को उलझाए रखना चाहता है।

यूपी में इन दिनों राम राज्य
वेदांती ने कहा कि यूपी में इन दिनों राम राज्य है, असली रामराज्य उस दिन से देखने को मिलेगा जब पीएम मोदी अयोध्या में नागेश्वर नाथ मंदिर के सामने बन रही एक सौ आठ फिट की मूर्ति का अनावरण करेंगे।
 
 



अपना सही जीवनसंगी चुनिए | केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन