यूपी पुलिस की बर्बरता, इन्साफ की मांग कर रहे परिजनों पर जमकर बरसाई लाठियां

punjabkesari.in Friday, Aug 18, 2017 - 12:41 PM (IST)

मुजफ्फरनगर(फल कुमार):  मुजफ्फरनगर जिले में बीते दिनों एक शव कस्बा खतौली के रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला। पुलिस ने 7 दिनों के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। सूचना मिलने पर मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई। परिजनों ने हत्या के खुलासे की मांग को लेकर जमकर प्रदर्शन किया। जहां पर पुलिस की बर्बरता देखने को मिली।

जानकारी के अनुसार जुलाई को खतौली थाना क्षेत्र स्थित रेलवे ट्रैक पर एक युवक का शव मिला। जिसकी शिनाख्त मोहित निवासी मेरठ के रूप में हुई थी। जो एक स्कूल में अध्यापक के पद पर कार्यरत था। पुलिस ने उसी समय मोहित के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया था। वहीं परिजनों ने मोहित की हत्या की आशंका जाहिर की थी। इस पर पुलिस ने हत्या का मामला 7 दिन बाद दर्ज किया।

परिजनों का आरोप था की मोहित की हत्या कर शव को रेलवे ट्रैक पर फेंका गया है। मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज होने के बावजूद भी पुलिस की और से कोई कार्रवाई नहीं हुई है। वहीं परिजनों का गुस्सा फूटा तो गुरुवार को खतौली कोतवाली में पहुंचे जहां उन्होंने हत्या के खुलासे की मांग को लेकर प्रदर्शन किया। जिसपर पुलिस ने जमकर लाठी चार्ज किया। एसपी सिटी ओमबीर सिंह मौके पर पहुंचे और परिजनों को शांत कराया और आश्वासन दिया कि जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static