इलाज के लिए आई छात्रा को वार्ड ब्वॉय ने पहले किया बेहोश, फिर की एेसी हरकत

Saturday, June 17, 2017 11:20 AM
इलाज के लिए आई छात्रा को वार्ड ब्वॉय ने पहले किया बेहोश, फिर की एेसी हरकत

कानपुर: कानपुर में शुक्रवार को एक छात्रा ने वार्ड ब्वॉय पर आई.सी.यू. में नींद का इंजैक्शन लगाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने आरोपी वार्ड ब्वॉय को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पीड़िता के परिजनों ने हास्पिटल में हंगामा करना शुरू कर दिया। नाराज परिजनों ने जमकर तोड़-फोड़ की। हंगामे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उनको समझा-बुझा कर मामला शांत करवाया।

बता दें कि बर्रा इलाके के कर्रही में रहने वाले महेश (काल्पनिक नाम) प्राइवेट नौकरी करते हैं। उनकी बेटी रंजना इंटर की छात्रा है जो कर्रही स्थित निजी स्कूल में पढ़ती है। परिजनों के मुताबिक रंजना अपने अंकल की रिसैप्शन पार्टी में गई थी जहां उसे चक्कर आ गया और वह गिर पड़ी थी। परिजनों ने रंजना को जागृति नर्सिंग होम में भर्ती करा दिया था।

रंजना ने बताया कि देर रात वार्ड ब्वॉय मेरे पास आया। उसने कहा कि आपके कपड़े चेंज होने हैं वे गीले हो गए हैं तो मैंने कहा किसी नर्स को बुला दो, वह चेंज करा देगी जिस पर उसने मना कर दिया और खुद ही बदलने लगा। जब मैंने विरोध किया तो उसने मुझको नींद का इंजैक्शन लगा कर मेरे साथ गंदी हरकत की।

सी.ओ. गोविन्द नगर आतिश कुमार ने बताया कि एक लड़की ने वार्ड ब्वॉय पर गलत हरकत करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने आरोपी अयूब को पकड़ लिया है। उसके खिलाफ मुकद्दमा पंजीकृत किया जा रहा है, साथ ही लड़की को मैडीकल के लिए भेजा जा रहा है।



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !