Bareilly News: दो पक्षों में खूनी संघर्ष, विवाद सुलझाने पहुंची पुलिस तो छोड़ दिया कुत्ता.... दारोगा समेत 3 पुलिसकर्मी घायल

punjabkesari.in Tuesday, Oct 08, 2024 - 07:29 AM (IST)

Bareilly News: बरेली जिले के मीरगंज थाना क्षेत्र में दो पक्षों में संघर्ष की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो आपसी झगड़ा छोड़कर उपद्रवियों ने पुलिस बल पर ही हमला कर दिया और महिला पुलिसकर्मी पर खूंखार कुत्ता छोड़ दिया, जिससे दरोगा समेत तीन लोग घायल हो गए। पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि पुलिसकर्मी किसी तरह जान बचाकर वहां से भागे।

बवाल रोकने पहुंची पुलिस पर छोड़ा कुत्ता, दरोगा सहित 3 पुलिसकर्मी घायल
पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण-उत्तरी) मुकेश चंद्र मिश्रा ने बताया कि घटना रविवार की है जब आपसी विवाद को लेकर दो पक्षों की शिकायत पर पुलिस हल्दी खुर्द गांव पहुंची थी। मिश्रा ने कहा कि रविवार दोपहर बरेली के मीरगंज तहसील के गांव में राशिद अली अपने घर की दीवार बनवा रहे थे और जब पुलिस पहुंची तो उन्हें लाठी-डंडों से खदेड़ा गया। उन्होंने बताया कि एक आरोपी शाबीन बी ने अपने पालतू कुत्ते को पुलिस कर्मियों पर छोड़ दिया, जिससे उप निरीक्षक (दरोगा) रितु राठी, कांस्टेबल मीनू सैनी और मीनू संधू घायल हो गईं। इसके बाद पुलिसकर्मियों ने अधिकारियों को सूचित किया जिसके मीरगंज थाने से अतिरिक्त बल ने मौके पर पहुंचकर मामले को संभाला।

फरार आरोपियों यूसुफ और साजिद की तलाश जारी
पुलिस अधिकारी ने कहा कि पुलिस पर हमला करने, सरकारी काम में बाधा डालने के लिए भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) की संबंधित धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। उन्होंने कहा कि शाबीन बी सहित पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और विधिक प्रक्रिया पूरी कर उन्हें जेल भेज दिया गया है, जबकि दो फरार आरोपियों यूसुफ और साजिद की तलाश जारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static