Bijnor News: इरफान पठान के मेकअप आर्टिस्ट की स्विमिंग पूल में डूबने से मौत, वेस्टइंडीज के एक होटल में हुआ हादसा

punjabkesari.in Monday, Jun 24, 2024 - 12:41 PM (IST)

Bijnor News: उत्तर प्रदेश में बिजनौर जिले के निवासी फैयाज अंसारी की वेस्टइंडीज में स्विमिंग पूल में डूबने से मौत हो गई। मृतक फैयाज अंसारी के परिजनों का कहना है कि वह T-20 वर्ल्डकप में कमेंटेटर के रूप में शामिल पूर्व इंडियन क्रिकेटर इरफान पठान के साथ वेस्टइंडीज गया था। पूर्व इंडियन क्रिकेटर इरफान पठान ही फैयाज अंसारी के शव को वापस भेजने का पूरा खर्च उठा रहे हैं।

बिजनौर का रहने वाला था मृतक फैयाज अंसारी
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक फैयाज अंसारी मूल रूप से उत्तर प्रदेश में बिजनौर जिले के नगीना तहसील के मोहल्ला काजी सराय का रहने वाला था। वह कई वर्षों से मुंबई में बतौर मेकअप आर्टिस्ट काम कर रहा था। मुंबई में उसकी सैलून की दुकान भी थी। इसी बीच एक दिन पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान उसके सैलून पर आए और जिसके बाद दोनों में जान-पहचान हो गई और इरफान ने फैयाज को अपना मेकअप आर्टिस्ट बना लिया। इरफान उसे अपने साथ विदेश में भी ले जाने लगे थे।

जानिए, क्या कहना है मृतक के चचेरे भाई मोहम्मद अहमद का?
आपको बता दें कि मृतक फैयाज अंसारी के चचेरे भाई मोहम्मद अहमद का कहना है कि इस समय वेस्टइंडीज-अमेरिका में T20 विश्व कप 2024 खेला जा रहा है। टूर्नामेंट के सुपर 8 के मैच वेस्टइंडीज में खेले जा रहे हैं। इरफान पठान मैच की कमेंट्री के लिए वेस्टइंडीज में ही हैं और वह अपने साथ मेकअप आर्टिस्ट फैयाज अंसारी को भी लेकर गए थे। फैयाज भी पठान के साथ वेस्टइंडीज में मौजूद था।

इरफान पठान के मेकअप आर्टिस्ट की स्विमिंग पूल में डूबने से मौत
इसी दौरान शुक्रवार की शाम को उन्हें वेस्टइंडीज से सूचना मिली है कि फैयाज की एक होटल के स्विमिंग पूल में नहाते समय डूबने से मौत हो गई है। यह समाचार मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया है। मोहम्मद अहमद के मुताबिक, फैयाज अंसारी की शादी अभी दो महीने पहले ही हुई थी और वह 8 दिन पहले ही नगीना बिजनौर से मुंबई गया था।अचानक इस हादसे के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है। वहीं मृतक की पत्नी और परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static