Noida News: पुलिस के लिए सिरदर्द बना शातिर लुटेरा गिरफ्तार, मुठभेड़ के दौरान पैर में गोली लगने से हुआ घायल

punjabkesari.in Thursday, May 30, 2024 - 11:48 AM (IST)

Noida News: उत्तर प्रदेश के नोएडा में पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान एक शातिर लुटेरे को गिरफ्तार कर लिया। एक अधिकारी ने गुरुवार को यह जानकारी दी। अधिकारी के मुताबिक, मुठभेड़ के दौरान आरोपी के पैर में गोली लगी और उसके पास से देसी तमंचा, मोटरसाइकिल और लूटे हुए मोबाइल फोन बरामद किये गये हैं।

पुलिस के साथ मुठभेड़ के दौरान शातिर लुटेरा गिरफ्तार, पैर में लगी गोली
अपर पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) ह्रधेश कठेरिया ने बताया कि थाना फेस-2 पुलिस बुधवार देर रात बदमाशों की तलाश में चेकिंग कर रही थी कि तभी एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर दो व्यक्ति कुलेसरा बॉर्डर के पास से आते हुए दिखाई दिए। उन्होंने बताया कि पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया लेकिन बाइक सवार बदमाश रुकने के बजाए वहां से भागने लगे। अधिकारी ने बताया कि जब पुलिस ने पीछा कर उन्हें घेर लिया तो बदमाशों ने पुलिस टीम पर गोली चलाई, जिसके जवाब में पुलिस द्वारा चलाई गई गोली एक बदमाश के पैर में लगी।

घायल बदमाश के खिलाफ राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के विभिन्न थानों में दर्ज हैं दर्जनों मुकदमे
उन्होंने बताया कि आरोपी की पहचान साहिबाबाद जनपद की श्याम पार्क कॉलोनी में रहने वाले आकाश के रूप में हुई है। अधिकारी ने बताया कि एक बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से भाग गया और उसकी तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है। उन्होंने बताया कि मुठभेड़ में घायल बदमाश के खिलाफ राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के विभिन्न थानों में दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static