पुलिस मुठभेड़ में 25 हजाार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, कई राज्यों में था वांछित

punjabkesari.in Saturday, Dec 03, 2022 - 02:08 PM (IST)

फर्रुखाबाद (दिलीप कटियार) : यूपी पुलिस ने इस समय उत्तर प्रदेश को अपराध मुक्त बनाने के लिए यूपी में ऑपरेशन लंगड़ा चला रखा है। जिसके अंतर्गत वह अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेज रही है। इसी ऑपरेशन लंगड़ा के तहत फर्रुखाबाद पुलिस ने शुक्रवार की देर रात मुठभेड़ में 25 हजार के इनामी हिस्ट्रीशीटर को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। मुठभेड़ में घायल होने के वजह से पुलिस ने बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। 

जहर खुरानी कर ट्रैक्टर ट्राली लूटता था आरोपी
बदमाश से मुठभेड़ के बाद पत्रकारों से बात करते हुए  SP फर्रुखाबाद अशोक कुमार मीणा ने बताया कि आरोपी बदमाश अपने गिरोह के सदस्यों के साथ ट्रैक्टर चालकों से जहरखुरानी कर उनसे ट्रैक्टर-ट्राली लूटने का काम करता था। कुछ महीनों पूर्व ही इस गिरोह के 6 सदस्यों को गिरफ्तार कर पुलिस ने उस वक्त उन सब बदमाशों से 6 ट्रैक्टर व 3 ट्राली बरामद किया था। इसके पूरे गिरोह को नेस्तनाबूद करने के लिए का फर्रुखाबाद पुलिस का अभियान जारी रहेगा।

PunjabKesari

आरोपी पर था 25000 का इनाम
SP अशोक कुमार मीणा ने बताया कि मुठभेड़ में घायल बदमाश मोनू ठाकुर पुत्र गोपाल किशन जनपद औरैया के थाना दिबियापुर क्षेत्र के गांव खड़कपुर का रहने वाला है। इनामी बदमाश के ऊपर जनपद में तीन मुकदमे दर्ज हैं। इसके साथ ही अन्य जिलों में भी कई मुकदमे दर्ज हैं। आरोपी कन्नौज और फर्रुखाबाद में वांछित चल रहा था। शातिर बदमाश मोनू ठाकुर के ऊपर पुलिस ने 25000 का इनाम घोषित कर रखा था। 

मुठभेड़ के दौरान बदमाश घायल
मुठभेड़ की सूचना पाकर जिला अस्पताल पहुंचे फर्रुखाबाद पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस घटना के में अपराधी के पैर में गोली लगी है। गोली लगने के बाद उसको वहां से लोहिया अस्पताल ले जाया गया। जहां से उसे इलाज के लिए रेफर किया गया है। अपराधी के पास से अवैध तमंचा व कारतूस बरामद हुआ हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prashant Tiwari

Recommended News

Related News

static